Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मुलायम सिंह यादव की हालत काफी नाजुक, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे मेदांता

- Sponsored -

- Sponsored -


गुरुग्राम। समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परिवार सहित अस्पताल में ही हैं। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का पहुंचना जारी है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मेदांता अस्पताल पहुंचे और मुलायम सिंह का हालचाल जाना।
मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। रविवार (2 अक्टूबर) को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर डाक्टरों ने उन्हें आइसीयू में शिफ्ट किया था। रात को ही उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर रखा गया। छठे दिन (7अक्टूबर) को भी मुलायम सिंह वेंटिलेटर पर ही हैं। पिछले 6 दिनों से मुलायम की हालत में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। वह फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं। गुरुवार को मेदांता की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया कि अभी मुलायम सिंह की हालत गंभीर है, उन्हें अभी जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं।
अखिलेश को देखते ही फफक कर रोने लगा सपा कार्यकर्ता
गुरुवार को अस्पताल में उस वक्त माहौल गमगीन हो गया जब अखिलेश यादव अपने पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।अस्पताल में मौजूद सपा कार्यकर्ता अखिलेश को देखते ही फफक-फफक कर रोने लगे। हाथ जोड़े खड़े कार्यकर्ताओं ने अखिलेश से कहा- “भैया बाबू जी को बचा लीजिये”। अखिलेश ने सभी कार्यकर्ताओं को समझाया कि सब ठीक है। इसका वीडियो भी वहीं, इससे जुड़ा एक इमोशल वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.