Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लॉरी के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत 

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। साइकिल से बाज़ार जाने के दौरान साइकिल सवार की लॉरी के धक्के से मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार साइकिल पर खरीदारी करते समय सड़क पार करने के दौरान लॉरी के चपेट में आने से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी।
घटना के बारे में बताया गया है कि हादसे के वक्त स्थानीय निवासी रतन बर्मन को बचाने के लिए दौड़े और पहले उसे गजोल ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत बिगड़ती गई और डॉक्टर ने उसे मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने की सलाह दी, जहां उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार की शाम को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान रतन की मौत हो गई।
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम रतन बर्मन उम्र 32 वर्ष है। उसका आवास गाजोल थानांतर्गत भालुकडांगा क्षेत्र में है। घटना के समय आ रही लॉरी ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने उसे जल्दी से बचाया और पहले उसे ग़ज़ल ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की। उसे मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मंगलवार की शाम को उसकी मौत हो गई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.