Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शर्मनाक : पति ने सोशल मीडिया पर डाल दी अपनी ही पत्नी की अश्लील फोटो, बीवी ने की खुदकुशी

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। पति ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया में  आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर दी। नतीजा हुआ कि अपमानित पत्नी ने घर में रखे कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। यह सनसनीखेज घटना मालदा जिले के कालियाचक थाना क्षेत्र के सुजापुर के गयेशबारी के बिस्वासपाड़ा इलाके में हुई। मृत गृहिणी का नाम हुस्नारा बीबी, उम्र (18) है। आरोपी पति का नाम अख्तर शेख है।
पारिवारिक और स्थानीय सूत्रों के अनुसार, सुजापुर के एक युवक अख्तर शेख को गएशबारी विश्वासपाड़ा के निवासी सफीर शेख की बेटी हुस्नारा बीबी से प्यार हो गया। पांच महीने पहले उन दोनों की शादी हो गई। अख्तर पेशे से प्लास्टिक का व्यापारी है। 10 दिन पहले काम के सिलसिले में सिलीगुड़ी गया था। गृहिणी का पति पर शादी के बाद से ही मानसिक और शारीरिक प्रतारणा के आरोप हैं।
इसी सिलसिले में आरोपी पति ने हुस्नारा बीबी की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके चलते गृहिणी ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शवघर भेज दिया गया है।
इस संबंध में मृत गृहिणी के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.