Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शाकिब अल हसन ने बीच वर्ल्ड कप में छोड़ी टीम, लौटे ढाका, ये शख्स है वजह

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। बांग्लादेश की टीम अभी तक वनडे वर्ल्ड कप-2023 में कुछ खास नहीं कर पाई है. इस टीम ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है. बांग्लादेश ने अभी तक कुल पांच मैच खेले हैं जिसमें से उसे सिर्फ एक में ही जीत मिली है. चार में उसे हार का सामना करना है. ऐसी स्थिति में टीम के कप्तान शाकिब अल हसन टीम को बीच में ही छोड़कर एक शख्स से मिलने के लिए अपने घर चले गए हैं. शाकिब टीम को छोड़कर ढाका चले गए हैं जबकि पूरी टीम कोलकाता पहुंच गई है जहां उसे अपना अगला मैच खेलना है.
बांग्लादेश को अपने अगले दो मैच कोलकाता में ही खेलने हैं. 28 अक्टूबर को बांग्लादेश को नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच खेलना है जबकि 31 अक्टूबर को उसे पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है. दोनों मैच उसके लिए काफी अहम हैं और सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए उसे दोनों मैच जीतने होंगे.
इस कारण गए ढाका
दरअसल, शाकिब अपने मेंटॉर नजमुल अबेदीन फहीम से मिलने ढाका गए हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक शाकिब बुधवार की दोपहर ढाका पहुंच गए हैं. बांग्लादेश को अपने पिछले मैच में साउथ अफ्रीका के हाथों 149 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. अगले दिन शाकिब ढाका पहुंचे और सीधे वहां के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम पहुंचे. शाकिब ने तीन घंटे तक वहां अभ्यास किया. शाकिब ने इस दौरान थ्रोडाउन पर प्रैक्टिस की. फहीम ने कहा कि शाकिब तीन दिन तक अभ्यास करेंगे. इसके बाद वह दोबारा कोलकाता लौट जाएंगे.
शाकिब ने किया निराश
शाकिब का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं रहा है. वह बैटिंग में संघर्ष करते नजर आए हैं. उन्होंने चार मैच खेले हैं लेकिन एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने जरूर 40 रन बनाए थे लेकिन इसके अलावा कोई भी प्रभावी पारी नहीं खेल सके हैं. गेंदबाजी में हालांकि उनका प्रदर्शन पिर भी बेहतर रहा है. वह चार मैचों में छह विकेट लेने में सफल रहे हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.