Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शिक्षक ने मार मार कर की सातवीं कक्षा के छात्र की हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -


राजस्थान से एक शिक्षक की क्रूरता की खबर आ रही है। राजस्थान के चूरू जिले के सालासर के गांव कोलासर में एक शिक्षक ने सातवीं क्लास के छात्र को बेरहमी में मार मार का उसकी हत्या कर दी। शिक्षक के इतनी क्रूरता के बीच कारण बस इतना ही था की उसने छात्र ने अपना होमवर्क नही किया था।

कोलासर निवासी ओमप्रकाश ने सालासर पुलिस में केस दर्ज कराई। सालासर पुलिस के एसएचओ संदीप बिश्नोई के मुताबिक, ओमप्रकाश का बेटा गणेश कोलासर के निजी स्कूल मॉडर्न पब्लिक स्कूल के सातवीं कक्षा का छात्र था। जो दो-तीन महीने से स्कूल जा रहा था. गणेश ने अपने पिता को बीते 15 दिनों में तीन-चार बार शिकायत की थी कि उसका टीचर मनोज बेवजह उसके साथ मारपीट करता है। सुबह करीब सवा नौ बजे गणेश के पिता ओमप्रकाश को स्कूल के आरोपी शिक्षक मनोज का फोन आया कि गणेश होमवर्क करके नहीं लाया है, इसलिए उसकी पिटाई की गई है जिससे वह बेहोश हो गया है। जब ओमप्रकाश स्कूल पहुंचा तो वहा उसकी पत्नी पहले से मौजूद थी और बाकी बच्चे डरे सहमे थे।

बच्चों ने बताया कि आरोपी मनोज ने गणेश के साथ बेरहमी से लात-घूसों से मारपीट की और जमीन पर पटक-पटक कर पिटाई की। इस बेरहमी से गणेश लहूलुहान हो गया। परिजनों के पहुंचने के बाद घायल गणेश को सालासर के निजी अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने तुरंत करवाही करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.