Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिलीगुड़ी में भी तृणमूल कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन 

- Sponsored -

- Sponsored -


सिलीगुड़ी। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ युवा तृणमूल ने राज्य भर के साथ साथ सिलीगुड़ी में भी विरोध प्रदर्शन किया। दार्जिलिंग जिला युवा तृणमूल की एक नंबर टाउन कमेटी द्वारा पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ शनिवार को सिलीगुड़ी के  एयरव्यू मोड़ पर स्थित हावड़ा पेट्रोल पंप के सामने विरोध सभा किया गया।
विरोध प्रदर्शन में तृणमूल नेताओं ने  पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए  केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भारत का ‘सबसे बड़ा पप्पू’ करार दिया। इसके अलावा, युवा तृणमूल के सदस्यों ने आज गृहमंत्री अमित शाह के पुतले के साथ  रैली निकाली । इसके  साथ ही आज  विरोध प्रदर्शन के दौरान तृणमूल नेताओं ने पेट्रोल पंप पर आए वाहन चालकों को कूपन दिया और कूपन में लिखा था  केंद्र सरकार पेट्रोल से कितना टैक्स वसूलती है। बताया गया इन कूपनों को आम लोगों से भरकर केंद्र सरकार को भेजा जाएगा। युवा तृणमूल के इस विरोध प्रदर्शन में दार्जिलिंग जिला तृणमूल अध्यक्ष पापिया घोष, युवा अध्यक्ष कुंतल राय सहित तृणमूल नंबर 1 नगर समिति के नेता मौजूद थे।
उधर, दार्जिलिंग जिला तृणमूल युवा कांग्रेस की दो नंबर टाउन कमिटी  की ओर से युवा तृणमूल के नेताओं ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ सिलीगुड़ी के बख्शीपाल पेट्रोल पंप के सामने धरना प्रदर्शन किया। पार्टी सूत्रों के अनुसार  दार्जिलिंग जिले के कुल 66 पेट्रोल पंपों पर आज युवा तृणमूल द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.