Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

5 साल बाद विराट कोहली से छिन गया मोस्ट वैल्युएबल सेलेब्रिटी का ताज, जानें कौन बना नया स्टार

- Sponsored -

- Sponsored -


यूनिवर्स टीवी डेस्क। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बुधवार को भले ही भारतीय टीम को जिताने की पूरी कोशिश की और 54 रन की शानदार पारी भी खेली लेकिन अगले ही दिन उनके फैंस के चेहरों पर मायूसी छा गई। 5 साल से मोस्ट वैल्युएबल सेलेब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अब दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं। देश को 5 साल के बाद एक नया सबसे मोस्ट वैल्युएबल सेलेब्रिटी मिल गया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड रणवीर सिंह ने कोहली को पछाड़ते हुए पहली रैंक हासिल की है।
आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने भारतीय सिनेमा को कई सुपर डुबर हिट फिल्में दी हैं। वह सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से चर्चा में रहते हैं। क्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह साल 2022 में भारत के सबसे वैल्यूएबल सेलिब्रिटी रहे। उन्होंने 5 साल से इस ताज पर कब्जा जमाए बैठे विराट कोहली को पीछे छोड़ा। कोहली पहली बार साल 2017 में भारत के सबसे वैल्यूएबल सितारे बने थे। उसके बाद से वो लगातार 5 साल तक भारत के सबसे वैल्यूएबल सितारे बने रहे।
नीरज चोपड़ा भी लिस्ट में शामिल
भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी की लिस्ट में रणवीर सिंह सबसे आगे हैं। साल 2022 में रणवीर की ब्रैंड बैल्यू 181.70 मिलियन डॉलर रही। गली बॉय में रणवीर सिंह की कोस्टार आलिया भट्ट भारत की सबसे वैल्यूएबल महिला सेलिब्रिटी बनकर सामने आईं। साल 2022 में उनकी ब्रैंड वैल्यू 102.90 मिलियन डॉलर रही। साल 2022 में विराट कोहली की ब्रैंड वैल्यू 176.90 मिलियन डॉलर रही। इससे पहले 2022 में कोहली की ब्रैंड बैल्यू 237 मिलियन और 2021 में 185.70 मिलियन डॉलर रही।इस लिस्ट में भारत को पहला ओलपिंक में एथलेटिक्स गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा की ब्रैंड बैल्यू 26.50 मीलियन डॉलर रहा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.