Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Happy Birthday Munmun Dutta बबीता जी बनकर लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं मुनमुन दत्ता

- Sponsored -

- Sponsored -


सब टीवी के कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। तारक मेहता सीरियल में जेठालाल और बबीता जी की केमेस्ट्री को खूब दिखाया जाता है। वहीं दर्शक भी बबीता जी के किरदार को खूब पसंद करते हैं। मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था।

सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में आपको बताते हैं ‘बबीता जी’ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें। पुणे से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुनमुन मुंबई आ गई थीं। साल 2004 में उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल हम सब बाराती से की थी।

इसके बाद मुनमुन साल 2006 में कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में नजर आई थीं। मुनमुन डाक्टर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं। साल 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार मिला। इसने मुनमुन की जिंदगी बदल दी। पिछले 12 सालों से मुनमुन इस किरदार को बखूबी निभा रही हैं। आज उनकी पहचान किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।

 

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.