Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Malaika Arora: 48 की उम्र में मलाइका ने लगाई आसमान में छलांग, दुबई में स्काई डायविंग कर सेलिब्रेट किया बर्थडे

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। मलाइका अरोड़ा ने दोस्तों के साथ दुबई में शानदार बर्थडे मनाया. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने स्पेशल दिन पर स्काई डाइविंग करती नजर आ रही हैं. मलायका अरोड़ा 23 अक्टूबर को 48 साल की हो गईं. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए मलाइका ने दुबई में स्काई डाइविंग की.
23 अक्टूबर को 48 साल की हो गईं हैं. मलाइका अरोड़ा ने दुबई में अपने दोस्तों के साथ इस खूबसूरत पल को खूब एंजॉय किया. दुबई में अपनी गर्ल गैंग के साथ मलाइका अरोड़ा का 50वां बर्थडे सेलिब्रेशन बेहद मजेदार और यादगार रहा. हाल ही में उन्होंने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की. जिसमें वे दुबई के आसमान में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं. अपने स्काइडाइविंग गियर पहने हुए, उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. वीडियो के साथ मलाइका ने कैप्शन लिखा,’48 में जोरदार छलांग लगाई. मेरे जन्मदिन पर स्काइडाइविंग पागलपन था. यहां मैं बिल्कुल फ्री फील कर रही थी. ये हमेशा याद रहेगा’. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मेरे लिए बिल्कुल सही बर्थडे गिफ्ट’.
ऊपर से दुबई का शानदार नजारा देखने पर मलाइका काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो बेबी. आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लाती हैं और मैं हमेशा आपके साथ हूं.’. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.
https://www.instagram.com/reel/CzAqVKwNyJb/?utm_source=ig_web_button_share_sheet


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.