Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

MS Dhoni: The Untold Story: आज बड़े पर्दे पर फिर रिलीज हुई एम एस धोनी की कहानी, दिग्गजों को बड़ा ट्रिब्यूट

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। क्रिकेट और मनोरंजन के दीवानों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर एक बार फिर धोनी पर बनी फिल्म ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सिनेमाघऱों में रिलीज कर दी गई है। जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने माही के किरदार को जीवंत किया था। बताते चलें कि, धमाकेदार बायोपिक 2016 में रिलीज हुई थी जिसके बाद 7 साल बाद फिर इसे रिलीज कर फैंस को खुश किया गया है।
हिंदी के अलावा इन भाषाओं में फिल्म रिलीज
आपको बताते चलें कि, आज रिलीज हुई एम एस धोनी की बायोपिक को फिर से रिलीज करने का उद्देश्य देशभर के प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर क्रिकेट के सबसे जादुई पलों को फिर से जीने का एक और मौका देना है। इसे सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में दिखाया जा रहा है। इससे पहले इस खबर पर स्टार स्पोर्ट्स ने घोषणा करते हुए कहा था कि, जब माही फिर पिच पे आएगा, तो पूरा इंडिया सिर्फ धोनी- धोनी चिल्लाएगा। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 12 मई को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है।
फिल्म ने तोड़े थे बंपर रिकॉर्ड
आपको बताते चलें कि, एक बार फिर प्रशंसकों को अपने नायक की यात्रा को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार खत्म हुआ है। जहां पर फिल्म की मूल रिलीज ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.