Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

NCB ने 11 तारिक तक की हिरासत की मांग, चैट्स में मिले कुछ आपत्तिजनक तस्वीर

- Sponsored -

- Sponsored -


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स केस के सिलसिले में NCB कि पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने बताया कि वह पिछले 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे है। इतना ही नहीं उनके फोन से कुछ आपत्तिजनक तस्वीर भी मिले है। बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिकचर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं।

एनसीबी ने हिरासत 11 तारिक तक बढ़ा देने की मांग की है साथ ही उन्होंने कहा की चैट्स में कई कोड नेम पाए गए हैं और उसका पता लगाने के लिए कस्टडी की जरूरत होगी। सबका सामना करना पड़ता है। एनसीबी ने आगे कहा- लिंक और नेक्सस को उजागर करने के लिए हिरासत की जरूरत है। ड्रग्स तस्करों के साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैट की जा रही है। इस मामले में अभी भी छापेमारी चल रही है। यह भी बताया जा रहा है की पूछताछ के दौरान आर्यन खान खुद को संभाल नहीं पा रहे है और लगातार रो रहे है।

बता से की आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे किला कोर्ट में मौजूद है। वहीं, दूसरी ओर एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह एनसीबी की ओर से पेश हो रहे हैं और आरोपियों की हिरासत की मांग करेंगे। अब देखने वाली बात होगी फैसला किसके हक में होता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.