Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

PAK vs SA : विश्व कप में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीता टॉस, बल्लेबाजी का किया फैसला, आज हारे तो वापसी तय

- Sponsored -

- Sponsored -


चेन्नई। नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। विश्व कप के 26वें मुकाबले में पाकिस्तान के सामने दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान की टीम इस विश्व कप में पांच में से दो मैच जीती है। वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका पांच में चार मैच जीतकर दूसरे पायदान पर है।
पाकिस्तान ने किए दो बदलाव
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बाबर ने बताया कि टीम में दो बदलाव हुए हैं। दाएं हाथ के स्पिनर उसामा मीर की जगह बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज और तेज गेंदबाज हसन अली की जगह मोहम्मद वसीम जूनियर को टीम में शामिल किया गया है। हसन अली बुखार के कारण नहीं खेल रहे हैं। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका ने तीन बदलाव किए हैं। रीजा हेंड्रिक्स, लिजार्ड विलियम्स और कगिसो रबाजा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। नियमित कप्तान तेम्बा बावुमा, स्पिनर तबरेज शम्सी और तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी की वापसी हुई है।
टॉस पर सबकी नजर
पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के मैच में टॉस पर सबकी नजरें रहेंगी। लगातार हार के बाद पाकिस्तानी टीम का मनोबल टूटा हुआ है। अब देखना है कि अगर उसके कप्तान बाबर आजम टॉस जीतते हैं तो क्या फैसला करते हैं।
विश्व कप में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीता टॉस, बल्लेबाजी का किया फैसला
नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। विश्व कप के 26वें मुकाबले में पाकिस्तान के सामने दक्षिण अफ्रीका की चुनौती है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम इस विश्व कप में पांच में से दो मैच जीती है। वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका पांच में चार मैच जीतकर दूसरे पायदान पर है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.