Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

World Cup: पाकिस्तान की कम नहीं हो रही नौटंकी, मेन्यू में बिरयानी नहीं तो डिनर से किया इनकार, दिखाए नखरे !

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम विश्व कप में लगातार 4 हार के बाद दुनियाभर में आलोचनाओं का शिकार हो रही है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस का कहना है कि बाबर सेना ने भारत में नाक कटा दी तो दूसरी ओर टीम की नौटंकी कम नहीं हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश से लोहा लेने के लिए कोलकाता पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इस वजह से डिनर से इनकार कर दिया, क्योंकि होटल के मेन्यू में बिरयानी नहीं थी।
पाकिस्तान 4 अंकों के साथ तालिका में 7वें स्थान पर है। उसे अगर सम्मानजनक विदाई चाहिए तो यहां से सभी मैच जीतने हैं। सेमीफाइनल में पहुंचने की गणित थोड़ी उलझी हुई है। इस बीच पड़ोसी एक बार फिर कोलकाता के टीम होटल में अपनी खाने की पसंद को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।
स्पोर्ट्स तक के अनुसार, पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने होटल में उपलब्ध भोजन के बजाय ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग ऐप से अपना भोजन ऑर्डर करना पसंद किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने कोलकाता के प्रसिद्ध रेस्तरां में से एक से बिरयानी, चाप, फिरनी, कबाब और शाही टुकड़ा ऑनलाइन ऑर्डर दिए। हालांकि टीम के मीडिया मैनेजर की ओर से इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आया है।
बता दें कि बिरयानी की वजह से ही वसीम अकरम टीम पर भड़के हुए थे। उन्होंने खाने की पसंद को लेकर बाबर सेना को खूब खरी-खरी सुनाई थी।अब टीम 28 अक्टूबर को सिटी ऑफ जॉय पहुंची, जहां उनका स्वागत मीठे दही, विभिन्न प्रकार की मिठाइयों और पैटीज़ से किया गया। टीम ने सोमवार को एक दिन की छुट्टी ली थी।
मुख्य कोच ग्रांट ब्रैडबर्न ने कहा कि टीम अपने खराब विश्व कप से आहत हैं जहां नीदरलैंड और श्रीलंका पर जीत के बाद भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका से हार मिली है। ब्रैडबर्न ने कहा- हम उस स्थिति में हैं जो हम नहीं चाहते थे। दूसरी ओर, टीम के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपने पद से एक दिन पहले ही इस्तीफा दिया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.