Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

World Cup 2023 : सचिन तेंदुलकर खास वजह से मैदान पर आए, बाद में शुरू किया गया मैच

- Sponsored -

- Sponsored -


अहमदाबाद । क्रिकेट की खुमारी भारत में हर तरफ देखने को मिल रही है।आज से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गत विजेता इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले के साथ वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो गया। सचिन तेंदुलकर को एक खास काम के लिए मैदान पर बुलाया गया।
कोई क्रिकेटिंग लीजेंड वर्ल्ड कप शुरू कराने के लिए मैदान पर होता है और इसके लिए सचिन तेंदुलकर को बुलाया गया। तेंदुलकर के अलावा इस काम के लिए अम्पायर मैदान पर थे। उनके अलावा मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ भी मैदान पर मौजूद रहे।
जैसे ही मैदान पर सचिन तेंदुलकर आए, दर्शकों ने हूटिंग की। वह शूट पहने हुए थे। तेंदुलकर ने भी दर्शकों को निराश नहीं किया। उन्होंने भी हाथ हिलाते हुए दर्शकों के अभिवादन को स्वीकार कर लिया। ट्रॉफी भी वहां रखी हुई थी। तेंदुलकर इसके पास जाकर खड़े हो गए। इस तरह तेंदुलकर ने टूर्नामेंट किक स्टार्ट किया।
मैदान पर आने के बाद सचिन तेंदुलकर को ट्रॉफी दी गई। वह इसे लेकर अम्पायर और मैच रेफरी तक गए। इसके बाद उन्होंने इसे उनको थमा दी। इसके साथ ही वर्ल्ड कप का आगाज हो गया। वहां उनके कुछ फोटोग्राफ भी क्लिक किये गए।
न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इंग्लैंड की टीम को कीवी कप्तान टॉम लैथम ने बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। पिच में मौजूद शुरुआती नमी को देखते हुए ऐसा निर्णय लिया गया। बाद में ओस का प्रभाव भी देखने को मिल सकता है। दोनों टीमें काफी मजबूत दिख रही हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.