Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

WTC Final में पानी पिलाते नजर आएंगे टीम इंडिया के ये 4 खिलाड़ी, प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना नामुमकिन!

- Sponsored -

- Sponsored -


डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच7 जून से 11 जून तक लंदन के ओवल मैदान पर भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में है। टीम इंडिया के 4 बदकिस्मत खिलाड़ी ऐसे हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवल के मैदान पर होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में पानी पिलाते नजर आएंगे और उन्हें बेंच गर्म करनी पड़ेगी। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इन 4 खिलाड़ियों को मौका मिलना नामुमकिन है. आइए एक नजर डालते हैं, ऐसे ही 4 खिलाड़ियों पर
1. ईशान किशन
टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत शामिल होंगे और ऐसे में ईशान किशन को बेंच पर बैठना होगा. ईशान किशन के लिए तब प्लेइंग इलेवन में कोई जगह नहीं बचती है।
2. अक्षर पटेल
घातक लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर ऑलराउंडर अक्षर पटेल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। अक्षर पटेल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया के पास रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन जैसे घातक स्पिनर्स हैं. ऐसे में अक्षर पटेल को खेलने का मौका मिलना बहुत मुश्किल है। अक्षर पटेल की जगह प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को तरजीह दी जाएगी। ऐसे में अक्षर पटेल को सिर्फ बेंच गर्म करनी होगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा।
3. उमेश यादव
टीम इंडिया के 36 साल के घातक तेज गेंदबाज उमेश यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। तेज गेंदबाज उमेश यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल है। उमेश यादव को बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की पहली पसंद मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर जैसे तेज गेंदबाजों की तिकड़ी होगी. ऐसे में उमेश यादव को मौका मिलना मुमकिन नहीं होगा।
4. जयदेव उनादकट
तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। जयदेव उनादकट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा। रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया की गेंदबाजी लाइनअप के लिए फिक्स हैं।ऐसे में इस गेंदबाज के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई भी जगह खाली नहीं बचती है। ऐसे में जयदेव उनादकट को बेंच गर्म करनी होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.