Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अनुराग कश्यप ने कम उम्र में झेला सेक्सुअल अब्यूज ! दिग्गज डायरेक्टर ने खुद बताया उन दर्दनाक दिनों के बारें में

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। अनुराग कश्यप बॉलीवुड में आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह अपने अलग जॉनर के लिए प्रसिद्ध हैं। अनुराग कश्यप ने अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। बॉलीवुड के हर अभिनेता की चाह रहते हैं कि वो अनुराग कश्यप के साथ काम करें , लेकिन अनुराग कश्यप की राह आसान नहीं रही हैं। अनुराग ने अपनी ज़िंदगी के एक बहुत बड़े राज से पर्दा हटाया हैं। एक दौर था जब वो यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद अनुराग कश्यप ने किया हैं। उन पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं जब अभिनेत्री पायल घोष उन पर लगातार आरोप लागए थे। उस समय अनुराग कश्यप ने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद बताए थे।
बताया अपने दर्दनाक दिनों के बारें में
अनुराग कश्यप ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके साथ सेक्सुअल अब्यूज करने वाला शख्स 22 साल का था। सालों बाद जब वह आमने-सामने हुए तब वह शख्स शर्म के मारे आंखें भी नहीं मिला पा रहा था। अनुराग ने बताया, उनके अंदर उस हादसे के बाद अकेलेपन और हिंसा जैसी कई चीजें अंदर बस गई थी। इन चीजों से निकलना मुश्किल था। लेकिन उनके अंदर हिंसा और अकेलापन जैसी कई ऐसी चीजें घर कर गईं थीं, जिनकी वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, लेकिन आखिरकार वे उन चीजों को पीछे छोड़ पाने में सफल हो ही गए।
इसीलिए किया था ये रोल
इंटरव्यू में अनुराग कश्यप बताया अनुराग ने ओनिर की फिल्म ‘आई एम’ में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था, जो बच्चे का उत्पीड़न करता है। कोई भी इस भूमिका को निभाने के लिए तैयार नहीं था , लेकिन अनुराग वो दर्द झेल चुके हैं यही वजह थी कि उन्होंने लिए हामी भर दी थी। मशहूर फिल्म निर्देशक ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी। उन्होंने कहा था कि वे खुद इस तरह के कठिन दौर से गुजर चुके हैं। इसलिए उन्होंने पीड़ित के बारे में सोचकर इस किरदार को अच्छी तरह से निभाने का फैसला कर लिया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.