Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स और हनुमान पर भड़के विंदू दारा सिंह, कहा- नशा कर रखा था इन लोगों ने, हिंदी तक तो…..

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। रामानंद सागर के ‘रामायण’ में हनुमान जी का रोल निभाने वाले दिवंगत एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर अपना बयान दिया है। विंदू दारा सिंह ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ और उसके डायरेक्टर ओम राउत की जमकर आलोचना की है। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्टर देवदत्त नागे ने हनुमान जी का किरदार निभाया था। वहीं विंदू दारा सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ के हनुमान को तो हिंदी में सही से बात करना ही नहीं आ रहा था
विंदू दारा सिंह ने कहा- फिल्म ‘आदिपुरुष’ के हनुमान जी ने दिए गए डायलॉग्स को कुछ और ही बना दिया है। शायद वह युवा पीढ़ी को निशाना बना रहे थे, जो ‘थॉर’ जैसी मार्वल फिल्में देखते हैं, लेकिन वह बुरी तरह हार गए। उन्होंने कहा- फिल्म में हनुमान के संवादों की जमकर आलोचना की जा रही है और भले ही निर्माताओं ने पहले सप्ताहांत के बाद फिल्म के संवादों को संशोधित किया हो लेकिन जो नुकसान होना था वह हो चुका था। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी।
 ‘आदिपुरुष’ के हनुमान पर भड़के विंदू दारा सिंह
विंदू दारा सिंह ने ‘रामायण’ में हनुमान का किरदार निभाने वाले अपने दिवंगत पिता दारा सिंह की एक्टिंग को याद किया और कहा- पिता जी ने जो किया उसे कोई भी दोबारा नहीं कर सकता। रामानंद सागर जी ने इतिहास रच दिया था। वहीं फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स के प्रयास को शर्मनाक बताते हुए विंदू दारा सिंह ने कहा- मेरे पिता की विरासत को वो लोग नहीं छू सकते। वह हनुमान की पूंछ तक भी नहीं माप सकते। उनके करीब भी नहीं आ सकते।
 विंदू दारा सिंह ने कहा- फिल्म मेकर्स ने नशा कर रखा था
विंदू दारा सिंह ने आगे कहा- फिल्म मेकर्स के पास भारी बजट के साथ रामायण पर आधारित फिल्म बनाने का सुनहरा मौका था लेकिन उन्होंने इसे बर्बाद कर दिया। मुझे नहीं पता कि क्या उन लोगों ने फिल्म बनाते समय नशा कर रखा था। उन्होंने कहा- दुनिया जानती है कि रावण की लंका सोने की बनी थी और उन्होंने इसे काले पत्थर से बना दिया था। मुझे रावण के दस सिर वाले सीन की याद न ही दिलाएं तो अच्छा है।
‘रामायण की कहानी के साथ खिलवाड़ किया गया है’
विंदू दारा सिंह ने कहा- फिल्म मेकर्स ने कहानी में ड्रेगन को दिखाया है। फिल्म मेकर्स ने मजाकिया बातों को एड कर कहानी के साथ खिलवाड़ कर दिया है और ये निराशाजनक है। आपको बता दें कि विंदू दारा सिंह ने भी टीवी और लाइव स्टेज पर कई बार हनुमान की भूमिका निभाई है। विंदू दारा सिंह ने ‘जय वीर हनुमान’, ‘विष्णु पुराण’, ‘अयोध्या की रामलीला’ जैसे टीवी शोज में हनुमान जी का किरदार निभाया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.