Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कंफर्म! ‘जॉली एलएलबी 3’ में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, खुद एक्टर ने दिया बड़ा अपडेट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। भारतीय कोर्टरूम ड्रामा फिल्मों की बात करें तो ‘जॉली एलएलबी’ का नाम सुपरहिट फिल्मों में लिया जाएगा। इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से पहली में अरशद वारसी ने काम किया था जबकि दूसरी फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार ने रिप्लेस कर दिया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के अगले पार्ट में दोनों कलाकार बड़े पर्दे पर दर्शकों को एक साथ नजर आ सकते हैं।
खबरों के मुताबिक, ‘जॉली एलएलबी 3’ में दोनों जॉली एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। हाल ही में अरशद वारसी ने इस खबर को कन्फर्म किया है। अरशद वारसी ने बताया कि ‘जॉली एलएलबी 3’ बन रही है और अगले साल इसकी शूटिंग शुरू होगी।
अरशद वारसी ने दी गुडन्यूज
Arshad Warsi ने ‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर आगे कहा कि यह दूसरी फिल्म होगी जिसमें अक्षय और अरशद की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले दोनों ने बच्चन पांडे में साथ काम किया था, मगर वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।
क्या है मुन्नाभाई 3 का अपडेट
वहीं, अरशद से उनकी एक और हिट फ्रेंचाइजी फिल्म ‘मुन्नाभाई’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि फिलहाल वह फिल्म नहीं बन रही है। बकौल अरशद, संजय दत्त, राजकुमार हीरानी, विधु विनोद चोपड़ा समेत सभी लोग चाहते हैं कि ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की तीसरी फिल्म बने लेकिन यह नहीं बन पा रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.