Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कास्टिंग काउच का शिकार हुई ईशा गुप्ता, फिल्ममेकर्स मांगते थे ऐसे फेवर, मना करने पर फिल्म से किया आउट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता ने इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है. साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है कि वो भी दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सभी के साथ अपना एक्सपीरिंयस भी शेयर किया.
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने अपने कुछ पुराने अनुभवों को शेयर किया. एक्ट्रेस के मुताबिक एक फिल्ममेकर ने उनसे सेक्शुअल फेवर मांगा था और उन्होंने इनकार कर दिया था. घटना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘फिल्म आधी पूरी हो चुकी थी. लेकिन जब उन्होंने फिल्ममेकर को मना किया तो सह-निर्माता ने मेकर से कहा कि वो उन्हें फिल्म में नहीं देखना चाहते अब. ये सेट पर क्या कर रही है? इस हादसे के बाद कई फिल्ममेकर ने उन्हें फिल्मों में लेने से मना कर दिया था. लोगों का कहना था कि जब ये कुछ करेगी ही नहीं तो इसे फिल्म में लेने का क्या फायदा.
इतना ही नहीं ईशा के साथ इस तरह की हरकत एक बार नहीं बल्कि दो बार हुई है. दूसरी घटना को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वह बाहर शूटिंग कर रही थीं और दो लोगों ने उनके लिए कास्टिंग काउच की प्लानिंग की थी. ईशा के मुताबिक वह उनकी हरकत को समझ गई थीं. लेकिन उन्होंने छोटा सा कदम उठाया था इसलिए उन्होंने फिर भी वो फिल्म की. ईशा ने आगे बताया कि उन्होंने सोचा आउटडोर शूट है तो वो मुझे फंसा लेंगे. लेकिन उन्होंने कह दिया था वह अकेले कमरे में नहीं सोएंगी.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.