Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कोबरा को पूंछ से पकड़कर रहा था काबू, सांप फन फैलाकर खड़ा हो गया

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। सांप को देखते ही लोग डर से थर-थर कांपने लगते हैं। और हां, जब सामने विशालकाय किंग कोबरा आ जाए तो इंसान उससे दूर भागने का रास्ता खोजता है। क्योंकि भैया… कोबरा दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में एक है, जिसका जहर किसी को भी मौत की नींद सुला सकता है। ऐसे में जब कोई कोबरा को पकड़ता है, तो वह इस बात का खास ख्याल रखता है कि सांप उसे जहर वाली पप्पी ना दे दे। सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बड़े से कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन सांप भी खुद को बचाने का पूरा प्रयास करता है। इस वायरल वीडियो में देखिए कि कैसे सांप अपनी रक्षा के लिए गुस्से में आकर फन फैलाकर खड़ा हो जाता है!
सांप ने कर दिया शख्स पर हमला
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदा किंग कोबरा को काबू में करने की कोशिश कर रहा है। आस-पास गांव वालों की भीड़ लगी है। कुछ लोग इस खतरनाक दृश्य को देख रहे हैं, तो कुछ कैमरे में कैद कर रहे हैं। शख्स सांप को पूंछ से पकड़ता है और उसे काबू में करने की कोशिश करने लगता है। लेकिन विशालकाय कोबरा भागने का प्रायस करता है। वह खुद को बंदे की पकड़ से छुड़ाने की तमाम कोशिश करता है। जब कामयाब नहीं होता तो तेजी से पलटकर हमला करता है और फन फैलाकर खड़ा हो जाता है। यह देखकर बंदा पीछे हट जाता है। हालांकि, वह फिर से सांप को पूंछ से पकड़ लेता है। इसी के साथ वीडियो का अंत हो जाता है। फिलहाल, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां का है।
इंटरनेट पर वायरल हो गया वीडियो
इस खतरनाक विशालकाय सांप को पकड़ने का यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर the_king_of_snake ने तीन दिसंबर को पोस्ट किया था, जिसे अबतक 8 लाख 94 हजार से अधिक व्यूज और 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वायरल क्लिप को देखकर तमाम यूजर हैरान नजर आए। उन्होंने पूछा कि आप कैसे कर लेते हो? वहीं कुछ यूजर्स ने हरीश नाम के इस बंदे को सावधानी बरतने की सलाह दी। कुछ ने बताया कि यह किंग कोबरा है जिसका काटा पानी भी नहीं मांगता। इस वीडियो को देखकर आप अपने मन की बात कमेंट में लिख सकते हैं। वैसे इस तरह के कारनामा करने की सोचिएगा भी नहीं, वरना मामला गंभीर हो सकता है! इस लिंग पर देखे वीडियो
https://www.instagram.com/reel/CltQ1zxDf_w/?utm_source=ig_web_button_share_sheet


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.