Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कौन हैं साउथ के एक्टर विशाल? जिन्होंने सेंसर बोर्ड पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चेन्नई। साउथ के अभिनेता विशाल ने सेंसर बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि उन्हें अपनी फिल्म मार्क एंटनी के हिंदी वर्जन को सेंसर बोर्ड से पास कराने और उसकी स्क्रीनिंग कराने के लिए करीब साढ़े 6 लाख रुपये की रिश्वत देनी पड़ी है. विशाल के इन दावों के बाद से सनसनी मच गई है.
विशाल ने अपने ट्विटर (एक्स) पोस्ट में बैंक अकाउंट और पैसों के ट्रांजैक्शन की भी जानकारी दी है. उन्होंने उन लोगों के नाम भी बताए हैं, जिनके अकाउंट में रिश्वत के पैसे ट्रांसफर किए गए हैं. आइए जानते हैं विशाल कौन हैं और ये पूरा मामला आखिर है क्या?
क्या लिखा है विशाल ने?
विशाल ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर (एक्स) पर लिखा है, “करप्शन सिल्वर स्क्रीन पर दिखे तो ठीक है, लेकिन ये रियल लाइफ में सही नहीं. ये हजम नहीं होता. खास कर सरकारी दफ्तरों में. इससे भी बुरा सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के मुंबई ऑफिस में हो रहा है. मुझे अपनी फिल्म मार्क एंटनी के हिंदी वर्जन के लिए 6.5 लाख रुपये देने पड़े.”
विशाल ने दावा किया है, “दो ट्रांजैक्शन हुए. तीन लाख रुपये स्क्रीनिंग के लिए और 3 लाख 50 हज़ार रुपये सर्टिफिकेट के लिए. मैंने ऐसा वक्त अपने करियर में कभी नहीं देखा. मीडियटर को पैसे देने के अलावा मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था क्योंकि बहुत कुछ दाव पर लगा हुआ था, मेरी फिल्म आज (28 सितंबर) को रिलीज़ हो रही है. मैं ये महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंदी मोदी को अवगत कराना चाहता हूं.”
विशाल का कहना है कि वो ये सब खुद के लिए नहीं बल्कि आने वाले प्रोड्यूसर्स के लिए कर रहे हैं. नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा, “मेरी मेहनत की कमाई करप्शन में चली जाए? बिल्कुल नहीं.” उन्होंने अपने पोस्ट में सारे सबूत देने की बात भी कही है. विशाल ने साथ में उम्मीद जताई है कि हमेशा की तरह इस बार भी सच की जीत होगी.
कौन हैं विशाल?
विशाल साउथ में बेहद मशहूर हैं. वो तमिल फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं. उनका पूरा नाम विशाल कृष्ण रेड्डी है, पर वो इंडस्ट्री में विशाल के नाम से ही जाने जाते हैं. 46 साल के विशाल का जन्म तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ. उन्होंने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई भी चेन्नई से ही पूरी की. विशाल के पिता जीके रेड्डी फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उनके भाई विक्रम कृष्णा अभिनेता और प्रोड्यूसर.
विशाल ने साल 1989 में तमिल फिल्म ‘जदिक्केथा मूदी’ फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. हालांकि बाद में उन्होंने साल 2004 में तमिल फिल्म ‘चेलामई’से लीड एक्टर के तौर पर फिल्मों में शुरुआत की. विशाल अपनी प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं, जिसका नाम ‘विशाल फिल्म फैक्ट्री’ है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.