Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

छपरा में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा, बीजेपी बोली- लाशों पर सीएम का स्वागत?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर हैं। वह यात्रा के पांचवे दिन आज सारण जिले में रहेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पश्चिम चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, वैशाली और सीवान की यात्रा कर चुके हैं। सीएम नीतीश कुमार की पिछले 18 सालों में यह 14वीं यात्रा है। नीतीश कुमार पांच जनवरी से शुरू हुए यात्रा के दौराना 16 दिनों में 18 जिले-पश्चिम चंपारण से शुरू होगी और शिवहर, सीतामढ़ी, वैशाली, सीवान, सारण, मधुबनी, दरभंगा, सुपौल, सहरसा, अररिया, किशनगंज, कटिहार, खगड़िया, बांका, मुंगेर,लखीसराय होते हुए और शेखपुरा में समाप्त होगी।
यात्रा के दौरान विकास कार्यों का जायजा  
यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं,अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम चयनित समूह के साथ भी बैठक कर रहे हैं। यह पहली बार है कि सीएम नीतीश कुमार अपने यात्रा के दौरान कोई जनसभा नहीं कर रहे हैं।
सारण में जहरीली शराब से 74 की मौत!
सीएम नीतीश कुमार सोमवार को सारण में अलग-अलग जगहों का दौरा करेंगे। सारण में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से 74 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद जब नीतीश कुमार सारण पहुंचे हैं तो बीजेपी उनपर हमलावर है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजयकुमार सिन्हा ने सीएम पर निशाना साधा है और सवाल किया है-क्या वह उन परिवारों से भी मिलेगे, जिनके अपने पिछले दिनों जहरीली शराब पीने के कारण इस दुनिया से चले गए।
बीजेपी ने फिर की मुआवजे की मांग
विजय कुमार सिन्हा ने पूछा है सारण में जहरीली शराब से हुई सैकड़ों मौत के सौदागर कौन? मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का छपरा कैसे करें स्वागत? संगीनों के साए में जनता से यह कैसा संवाद? शराबकांड और अपराधियों की गोली से हुए अनाथ और विधवाओं की चित्कार नहीं सुन रहे हैं सरकार। इस कांड से हुए अनाथ बच्चों और विधवाओं को सरकार मुआवजा दे और सरकारी नौकरी में प्राथमिकता दे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.