Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जन्मदिन के मौके पर फैन से मिला खास तोहफा, श्रद्धा ने प्यार से कबूला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को उनके सरल और सौम्य स्वभाव के लिए जाना जाता है। और हाल ही में उनके इस नेचर की झलक भी देखने को मिली। 3 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर के साथ बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं।
बताया जा रहा है कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए वह बाहर जा रहीं थीं, और तभी एयरपोर्ट पर उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए आया। उनका यह फैन उनके जन्मदिन के लिए खास तोहफा लेकर आया था जिसे श्रद्धा ने बहुत ही प्यार से कबूल किया और कई मिनट तक उनसे बात भी की।
फैन ने दिया जन्मदिन पर ख़ास तोहफा
एयरपोर्ट पर श्रद्धा वाइट टैंक टॉप और ब्लू डेनिम जीन्स में नजर आईं। एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने फैंस के साथ तस्वीरें कराईं और बात भी की। उनका एक फैन उनके जन्मदिन के लिए ख़ास तोहफा लेकर आया था। इस तोहफे में श्रद्धा की सभी फिल्मों की तस्वीरें लेकर बनाई गई एक खूबसूरत हैंडबुक और कोल्हापुरी चप्पलें गिफ्ट कीं। श्रद्धा ने बहुत प्यार से इन गिफ्ट्स को लिया और उनका धन्यवाद किया। इसके बाद उन्होंने अपने फैन के साथ तस्वीरें भी खिंचा।
श्रद्धा कपूर का जन्म
बॉलीवुड की शानदार आदाकारा श्रद्धा कपूर का जन्म 3 मार्च 1987 को हुआ था। उनके पिता शक्ति कपूर भी बॉलीवुड के नामी कलाकार हैं और उनकी माता शिवांगी कपूर भी अभिनेत्री हैं। मुंबई में पली-बढ़ी श्रद्धा लता मंगेशकर, आशा भोंसले, मीना खादीकर, उषा मंगेशकर और हृदयनाथ मंगेशकर की भतीजी हैं। अभिनेताओं के परिवार से ताल्लुक रखने वाली श्रद्धा बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं।
एक्टिंग करियर
श्रद्धा ने अमिताभ बच्चन, बेन किंग्सले और आर माधवन के साथ 2010 के नाटक तीन पत्ती से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने एक कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाई। फिल्म को आम तौर पर नकारात्मक समीक्षा मिली, हालांकि उनके प्रदर्शन को बेहतर रूप से प्राप्त किया गया था।
अपनी एक्टिंग की शुरुआत के बाद, उन्होंने यश राज फिल्म्स के साथ तीन-फिल्में साइन की और ताहा शाह के साथ उनकी 2011 की टीन कॉमेडी लव का द एंड में अभिनय किया। कपूर ने एक टीनएज छात्रा की मुख्य भूमिका निभाई, जो अपने प्रेमी को धोखा देने के बाद उसके खिलाफ साजिश रचती है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया और आलोचकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, कपूर के प्रदर्शन को काफी पॉजिटिव फीडबैक मिला।
आशिकी 2 से करियर को एक बेहतर उड़ान मिली
2013 में, श्रद्धा कपूर को मोहित सूरी की रोमांटिक ड्रामा आशिकी 2 से करियर को एक बेहतर उड़ान मिली। आशिकी 2 1990 की फ़िल्म आशिकी की अगली कड़ी थी। उन्होंने इस फिल्म में एक छोटे शहर की बार गायिका आरोही केशव शिर्के के रूप अभिनय किया जो एक फेमस पुरुष गायक की मदद से एक सफल प्ले-बैक सिंगर बन जाती है। फिल्म ₹1.09 बिलियन के ग्लोबल रेवन्यू के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता के रूप में सामने आई।
क्यों छोड़ा बॉस्टन यूनिवर्सिटी का साथ?
एक्टिंग करियर में धूम मचाने वाली श्रद्धा ने अपनी पढ़ाई की शुरुआत भी एकदम धमाकेदार की थी। श्रद्धा कपूर ने अपनी स्कूली शिक्षा जमनाबाई नरसी स्कूल में की और 15 साल की उम्र में, वह अमेरिकन स्कूल ऑफ़ बॉम्बे में शिफ्ट हो गईं, जहां वह अभिनेत्री अथिया शेट्टी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ क्लासमेट थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, शेट्टी ने खुलासा किया कि वे पढ़ाई के साथ साथ डांस कंपटीशन में भी भाग लिया करती थी। इसके साथ ही उन्होंने 17 साल की उम्र में खुद को चैलेंज करते हुए फुटबॉल और हैंडबॉल खेला क्योंकि उन्हें लगा कि ये खेल काफी चैलेंजिंग है।
उसके बाद श्रद्धा कपूर ने बॉस्टन यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी में एडमिशन लिया लेकिन निर्माताओं के कॉल और ऑडिशन के कारण उन्होंने अपनी पहली फिल्म में आने के लिए बॉस्टन का साथ फर्स्ट ईयर में ही छोड़ दिया और ड्रॉप आउट का रास्ता चुन लिया। एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा का पिता शक्ति कपूर ने खुलासा किया कि कपूर मुश्किल से 16 साल की थीं जब उन्हें सलमान खान द्वारा उनकी पहली फिल्म, लकी: नो टाइम फॉर लव क हिस्सा बनने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने वो ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें एक साइकोलॉजिस्ट बनने की चाह थी। हालांकि श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो फिल्मों में आने कि अपनी इच्छा को रोक नहीं पाईं और फर्स्ट ईयर में ही साइकोलॉजी की पढ़ाई छोड़ दी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.