Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़े सारे रिकॉर्ड, 2400 में बिक रहे टिकट, रिलीज से पहले ही कर लिया इतने करोड़ का कलेक्शन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि किंग ऑफ रोमांस की अपमकमिंग फिल्म की धुंआधार एडवांस बुकिंग हो रही है। फैंस में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए होड़ लगी हुई है नतीजतन टिकट की कीमत भी आसमान पर है।
‘पठान’ के टिकट की कीमत आसमान छू रही है
शाहरुख खान के फैंस उन्हें दिवानों की तरह चाहते हैं. इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए फैंस ऊंचे दाम पर भी टिकट खरीदने से परहेज नहीं कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हुई थी और तब से फिल्म के टिकट हाथों हाथ बिक रहे हैं ऐसे में टिकट की कीमत भी काफी महंगी कर दी गई है।
गुरुग्राम के मॉल में 22सौ-24सौ है टिकट की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुग्राम के एंबियंस मॉल की बात करें तो यहां शाहरुख खान की फिल्म पठान का इस कदर बज देखा जा रहा है कि फैंस 22 सौ रुपये से लेकर 24सौ रुपये तक टिकट पर खर्च कर रहे है। आसमान छू रही टिकट की कीमत के बावजूद ‘पठान’ के सारे शो फुल बताए जा रहे हैं।
दिल्ली के कई मल्टीपलेक्स पर बिक रहे महंगे टिकट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजधानी दिल्ली के भी कई मल्टीपलेक्स पर ‘पठान’ की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है और फैंस टिकट के लिए 2 हजार रुपये से ऊपर के दाम पे कर रहे है। एसआरके की फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान’ अब तक एडवांस बुकिंग में ही 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।
‘पठान’ कब होगी रिलीज
शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी यानी इस बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. बावजूद इसके ‘पठान’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.