Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पश्‍च‍िम बंगाल जेईई का परिणाम आज, wbjeeb.nic.in और wbjeeb.in पर 4 बजे एक्‍टिवेट होगा रिजल्‍ट लिंक, ऐसे करें डाउनलोड

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता। आज यानी शुक्रवार को डब्ल्यूबीजेईई के नतीजे घोषित किये जायेंगे। नतीजों की घोषणा के बाद परीक्षार्थी wbjeeb.nic.in पर जाकर नतीजे देख सकते हैं। नतीजों की जानकारी के लिए उम्मीदवारों को अपने आवेदन नंबर व पासवर्ड के साथ लॉग इन करना होगा। पहले ही ज्वाइंट बोर्ड की तरफ से घोषणा की गयी थी कि माध्यमिक तथा उच्च माध्यमिक का परिणाम आने के बाद राज्य ज्वाइंट का परिणाम आयेगा। विज्ञाप्ति जारी कर बताया गया कि आज शाम 4 बजे जेईई का परिणाम आयेगा। इस साल गत 30 अप्रैल को राज्य में ज्वाइंट की परीक्षा ऑफलाइन हुई थी। इंजीनियरिंग एंड टेक्नॉलोजी, फार्मेसी, आर्किटेक्ट विभाग की परीक्षाएं हुईं। बोर्ड की वेबसाइट में जाकर परिणाम देखा जा सकेगा एवं रैंक कार्ड www.wbjeeb.nic.in तथा www.wbjeeb.in से डाउनलोड किये जा सकेंगे।
अपना रिजल्‍ट (WBJEE 2022 result) चेक करने के लिए छात्रों को रोल नंबर और जन्‍म तिथ‍ि की आवश्‍यकता होगी. स्‍कोरकार्ड (WBJEE 2022 scorecard) स्‍क्रीन पर आने के बाद छात्र उसे डाउनलोड कर उसका प्रिंटआउट ले सकते हैं।
WBJEE Result 2022 ऐसे डाउनलोड करें
WBJEEB की वेबसाइट wbjeeb.nic.in पर जाएं।
होमपेज पर दिये गए रिजल्‍ट लिंक पर क्‍ल‍िक करें।
अपना क्रेडेंशियल एंटर करें और सबमिट करें।
स्‍क्रीन पर आपका WBJEE 2022 result आज जाएगा. उसे डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें।
पश्‍च‍िम बंगाल जेईई प्रवेश परीक्षा (WBJEE entrance exam 2022) का आयोजन ऑफलाइन मोड में 30 अप्रैल को आयोजित की गई थी। पिछले साल WBJEE परीक्षा का आयोजन 6 अगस्‍त को हुआ था. जबकि साल 2020 में परीक्षा (WB JEE exam) 2 फरवरी को हुई, जिसका परिणाम 7 अगस्‍त को जारी हुआ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.