Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बिहार में दिनदहाड़े लोजपा नेता की हत्या, सैलून में दाढ़ी बनवाते समय बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गया: लोजपा पशुपति पारस गुट के नेता मो. अनवर अली खान (Anwar Ali Khan) की बादमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना आमस थाना क्षेत्र में बुधवार ( 27 सितंबर) की है. घटना के बाद जीटी रोड जाम हो गया. घटना उस वक्त हुई है जब मो. अनवर अली खान एक सैलून में सेविंग करा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में रहे अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर गोलियों से उन्हें छलनी कर दिया. घटना में मौके पर ही मौत हो गई है. अनवर अली लोजपा लेबर सेल के प्रदेश अध्यक्ष थे.
अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग
बाजार में फायरिंग होते ही थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया. कुछ लोग भागने लगे तो वहीं कुछ लोग अपनी दुकानें बंद कर दीं. घटना के बाद आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे- 82 को जाम कर दिया. आक्रोशित परिजन अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं.
सैलून में सेविंग कराने के दौरान चली गोली
वहीं इस पूरे मामले में शेरघाटी डीएसपी राजकिशोर सिंह ने एबीपी न्यूज़ को फोन पर बताया कि किसी सैलून में वह सेविंग करा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी. आक्रोशित लोगों को नेशनल हाईवे जाम हटाने के लिए समझाया जा रहा है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. इस पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है. वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा किया जाएगा.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.