Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बीसीसीआई ने कहा-अब नहीं हो सकता वर्ल्ड कप के शेड्यूल में बदलाव, उसी तारीख को होगा पाकिस्‍तान का मैच

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड का आगाज होने में अब डेढ़ महीने से कम का समय बचा है। इसी वजह से बीसीसीआई ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की व‍र्ल्‍ड कप के शेड्यूल में बदलाव की मांग को ठुकरा दिया है। बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि अगर अब बदलाव किया गया तो बहुत देर हो जाएगी। इससे पहले एचसीए ने 9 और 10 अक्टूबर को बैक-टू-बैक मैच को लेकर सुरक्षा इंतजामों का हवाला देते हुए तारीखों में बदलाव की मांग की थी।
दरअसल, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने चिंता जताई थी कि बैक-टू-बैक दो मैच खेले जाने से सुरक्षा व्यवस्था में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। एचसीए ने खासतौर पर 10 अक्टूबर को खेले जाने वाले पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर अपनी परेशानी बयां की थी। एचसीए ने कहा था कि राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 9 अक्‍टूबर को न्यूजीलैंड बनाम नीदरलैंड्स के मैच के ठीक के दिन बाद पाकिस्तान बनाम श्रीलंका का मुकाबला है, जिसमें सुरक्षा के कड़े से कड़े इंतजाम चाहिए।
अब बहुत देर हो चुकी है
हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने ये मांग वर्ल्‍ड कप के टिकटों की बिक्री शुरू होने से सप्ताहभर से भी कम समय पहले आई। इसलिए बीसीसीआई ने स्वाभाविक रूप से इस मांग का ठुकरा दिया है। साथ ही कहा कि विश्व कप के कार्यक्रम में बदलाव करने के लिए अब बहुत देर हो चुकी है। बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच के साथ कई मैचों की तारीख बदली थी।
कार्यक्रम में बदलाव संभव नहीं
क्रिकबज से बातचीत के दौरान दुर्गा प्रसाद ने बताया कि उन्‍होंने वर्ल्‍ड कप के शेड्यूल में बदलाव को लेकर बीसीसीआई के साथ चर्चा की। बीसीसीआई की ओर से कहा गया कि अब विश्‍व कप के कार्यक्रम में बदलाव संभव नहीं है। इसलिए हमने सहयोग करने पर सहमति दे दी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.