Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मालदा में शादी के महज 20 दिनों बाद नववधू की रहस्यमय मौत, गृहिणी के भाई ससुरालवालों पर लगाया बड़ा आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। शादी के महज 20 दिनों बाद नववधू की रहस्यमय मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना मंगलवार की सुबह मालदा जिले के कालियाचक थाना क्षेत्र के लालटोला इलाके में हुई है।
शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया. पारिवारिक और पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृत गृहिणी का नाम ममता मंडल, उम्र 21 वर्ष है. आरोपियों में स्वामी प्रसेनजीत मंडल, ससुर महादेव मंडल, सास जोस्ना मंडल और कई अन्य शामिल हैं।
पारिवारिक व पुलिस सूत्रों के अनुसार 20 दिन पहले वैष्णवनगर थाने के शुकदेवपुर इलाके में धर्मा मंडल की बेटी ममता मंडल की शादी कालियाचक थाने के प्रसेनजीत से हुई थी. बताया जाता है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के बाद ममता के परिवार ने दहेज के तौर पर काफी पैसे दिये। अचानक आज सुबह अचानक गृहिणी के परिजनों को खबर मिली कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद परिजन बेटी के ससुराल पहुंचे और आनन-फानन में गृहणी को बचाकर मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले आये. आपातकालीन विभाग में डॉक्टरों ने गृहिणी को मृत घोषित कर दिया।
मृतक गृहिणी के भाई ने बताया कि उनकी बहन को उसके पति  व ससुराल वालों ने पीटा और फांसी पर लटका दिया। मृतक गृहिणी के भाई ने आरोपियों के खिलाफ सजा की मांग की है. बहरहाल, कालियाचक थाने की पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गयी है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.