Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मुश्किल में फंसीं ऐश्वर्या राय, टैक्स न भरने पर मिला नोटिस, अब बच्चन बहू को भरने होंगे इतने रुपए

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को टैक्स नहीं भरने की वजह से नोटिस भेजा गया है। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी जमीन के लिए बकाया टैक्स जमा नहीं करने की वजह से नासिक की सिन्नर तहसील के तहसीलदार की ओर से नोटिस भेजा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिन्नर तहसील के अदवाड़ी शिवरात में ऐश्वर्या राय की जमीन है।
ऐश्वर्या को भरने होंगे इतने रुपए : 
ऐश्वर्या राय ने इस जमीन का करीब एक साल का टैक्स जमा नहीं किया है, जो कि 21,960 रुपए बनता है। इसी बकाया टैक्स का भुगतान न करने की वजह से सिन्नर तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय को नोटिस भेजा है। बता दें कि ये नोटिस 9 जनवरी को भेजा गया है। बता दें कि सिन्नर इलाके में अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय के नाम करीब 1 हेक्टेयर जमीन है। इसका सालभर का टैक्स बकाया था। तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या के अलावा 1200 और भूमि स्वामियों को टैक्स के लिए नोटिस जारी किया गया है।
इसलिए लिया गया एक्शन : 
महाराष्ट्र के राजस्व विभाग ने यह कार्रवाई वित्त वर्ष के अंत तक वसूली टारगेट को पूरा करने के लिए की है। हालांकि, अब तक इस नोटिस पर ऐश्वर्या राय की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने विंड एनर्जी के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी सुजलॉन में भी पैसा इन्वेस्ट किया है।
2023 में इस फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या राय :
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय 2023 में तमिल फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ पार्ट 2 में नजर आएंगी। इसका फर्स्ट पार्ट 30 सितंबर, 2022 को रिलीज हुआ था। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, जयम रवि, कार्ति, त्रिशा, शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज और विक्रम प्रभु ने भी काम किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय ने नंदिनी और मंदाकिनी देवी का किरदार निभाया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.