Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ये किसान है कमाल, 52 लाख की ऑडी A4 लेकर साग बेचने जाता है बाजार, देखें Video

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। किसान के बारे में सोचने पर जो छवि बनती है वो है उसमें खेत, बैलगाड़ी और हल के अतिरिक्त ट्रैक्टर या ऐसे आधुनिक उपकरण नजर आ सकते हैं, लेकिन क्या आप ऑडी कार के बारे में सोच सकते हैं! क्या आप सोच सकते हैं कि कोई किसान ऑडी कार में बैठेगे, ऑडी कार चलाएगा! तो अब आप ये जान लीजिए कि बात बैठने और चलाने से काफी आगे निकल चुकी है. एक किसान ऐसा भी है जो ऑडी कार में बैठता है और ऑडी कार चलाकर ही सागबेचने आता है. इस किसान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यकीन नहीं हो रहा तो ये पूरी खबर पढ़िए और वीडियो देखिए-
यह वीडियो केरल के एक किसान का है जो अपनी उपज बेचने के लिए अपनी ऑडी ए4 चलाकर जाता है. भारत में ऑडी को अमीर लोगों की सवारी कहा जाता है ऐसे में एक किसान अगर ऑडी से सब्जी बेचने जा रहा है तो इसका वीडियो वायरल होना लाजिमी है,
सोशल मीडया प्लेटफोर्म पर वेरायटी फार्मर के नाम से इंस्टाग्राम हैंडल चलाने वाले सुजीत एसपी ने खुद ही ये वीडियो शेयर किया . सुजीत एसपी कृषि के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम हैं. 36 वर्षीय सुजीत एसपी को कृषि की नयी तकनीकों के प्रति किसानों के बीज जागरूकता फैलाने के लिए और विभिन्न फसलें उगाने और कृषि के साथ तकनीक को एकीकृत करने के लिए जैसे समेकित कृषि प्रणाली के जरिए खेती करने का श्रेय दिया जाता है. अपने प्रयोगों और कृषि के क्षेत्र में अपने द्वारा किये गए कार्यों को लेकर सुजीत हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.
ऑडी ए4 में सब्जी बेचने गए थे सुजीत
पर इसबार सुजीत एसपी अपनी नयी कृषि तकनीक के लिए नहीं बल्कि अपनी सवारी के लिए सुर्खियों में हैं और उनका वीडियो वायरल हुआ है. क्योंकि सब्जी बेचने के लिए वो जिस ऑडी ए4 कार का इस्तेमाल कर रहे हैं उसकी कीमत 44 लाख रुपये से अधिक है. वैरायटी फार्मर ने अपने इंस्टाग्रामपर जो वीडियो शेयर किया है जिसमें एक किसान सुजीत एसपी को पाकल की कटाई करते हुए दिखाया गया है. फिर उस पालक को बेचने के लिए वह बाजार में जाता है.
7.6 मिलियन बार देखा गया वीडियो
बाजार पहुंचने के बाज सुजीत एसपी फर्श पर चटाई बिछाते हैं और ग्राहकों के पास बेचने केल ए अपने लाल पालक को वहां पर रखते हैं औऱ बेचते हैं. इस वीडियों को शेयर करने के बाद सुजीत एसपी ने लिखा की जब मै ऑडी में गया और पालक बेचा. इस वीडियो को वीडियो को इंस्टाग्राम पर रूप से 7.6 मिलियन बार देखा गया है, जहां कई लोगों ने सुजीत की कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की, जिसने उनकी सफलता में योगदान दिया.
खेती करते हुई सीखी नई तकनीक
ओपन डाइजेस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, किसान बनने से पहले सुजीत ने एक कैब ड्राइवर के रूप में शुरुआत की थी. हालांकि कृषि के प्रति बेसिक जानकारी और लीज पर लेकर खेती-बारी के क्षेत्र में कदम रखा और इसकी शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने खेती की विभिन्न तकनीकें सीखीं और सफलता पाई. खबर मुताबिक, उनकी ऑडी A4 एक लग्जरी कार है जिसे उन्होंने सेकेंड-हैंड खरीदा था.

https://www.instagram.com/reel/CxngCBxBumk/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1b5d6f9e-066d-4ad3-bed0-e0115a5cf267


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.