Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लव जिहाद गैंग में शामिल हो जाओ’, मुकेश खन्ना ने नसीरुद्दीन शाह को लगाई लताड़, बोले- ‘तुम्हारी बातें घटिया है’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अक्सर फिल्मों के अलावा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भारत में मुसलमानों को लेकर एक बयान दिया था। एक्टर ने कहा था कि, मुस्लिमों से नफरत करना फैशन बन गया है। एक्टर के इस बयान पर अब मुकेश खन्ना ने भड़ास निकाली।
नसीरुद्दीन शाह पर भड़के मुकेश खन्ना
दरअसल, नसीरुद्दीन शाह ने कुछ दिन पहले भारत में मुसलमानों की स्थिति को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने किसी भी फिल्म या डायरेक्टर का बिना नाम लिए कहा था, हमारे देश में मुसलमानों से नफरत करना अब एक तरह का फैशन बन गया है। साथ ही बड़ी चालाकी से लोगों में उनके लिए नफरत फैलाई जा रही है। अब एक्टर के इस बयान पर मुकेश खन्ना भड़क गए।
नसीरुद्दीन को दे डाली ऐसी सलाह
मुकेश खन्ना ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और नसीरुद्दीन पर निशाना साधा। उन्होंने श्रद्धा मर्डर केस का जिक्र करते हुए लिखा, ‘एक बेहतरीन एक्टर इतनी घटिया और बचकानी बात कह सकता है ये मुझे नसीरुद्दीन शाह को देख कर पता चला। कहते हैं हिंदुस्तान में मुस्लिम सुरक्षित नहीं। साक्षी, श्रद्धा, अंकिता कांड, कानपुर हनुमान मंदिर में तोड़-फोड़ के अलावा दिनदहाड़े एक दर्जी की गर्दन काटने की वीभत्स घटना के बाद भी आप कहने का दुस्सहास रखते हैं कि हमारे देश में मुस्लिम सुरक्षित नहीं हैं।’
लव जिहाद गैंग में शामिल हो जाइए
मुकेश खन्ना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘अरे कोई सुरक्षित नहीं हैं तो वो 100 करोड़ हिंदू ही हैं। आप कट्टर बन चुके हैं, जो एक एक्टर को शोभा नहीं देता। ऐसा है तो शामिल हो जाइए लव जिहाद की टीम को प्रमोट करने वाली गैंग में। विचार आपने करना है, वरना लोगों ने आपकी फिल्में देखना बंद कर देना है।’
नसीरुद्दीन शाह ने दिया था ये बयान
दरअसल, नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर हो रहे विवाद पर फिल्म का बिना नाम लिए कहा था, “मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैशन हो गई है, सिनेमा के माध्यम से सरकार द्वारा चतुराई से इसे फैलाया जा रहा है। चिंताजनक है कि कुछ फिल्मों और शो को दुष्प्रचार के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। चुनाव में वोट पाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.