Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

वर्ल्‍ड कप 2023 से पहले भक्तिमय हुए कुलदीप यादव, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। वर्ल्‍ड कप 2023 के तहत अपना आखिरी वार्म अप मैच खेलने के लिए भारतीय टीम तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है। जहां टीम इंडिया मंगलवार 3 अक्‍टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ अभ्‍यास मैच खेलेगी। इसके बाद भारत सीधे वर्ल्‍ड कप में 8 अक्‍टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरेगा। भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी टीम के साथ तिरुवनंतपुरम में पहुंच चुके हैं। उन्‍होंने फैंस को यह जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह माथे पर तिलक और हाथ में नारियल के साथ नजर आ रहे हैं। उनके इस फोटो को लेकर फैंस उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।
वर्ल्‍ड कप 2023 से ठीक पहले कुलदीप यादव अपने परिवार के साथ बाबा बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। जिसका वीडियो बागेश्‍वर धाम के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया था। उससे पूर्व वेस्‍टइंडीज के दौरे से पहले भी वह बागेश्‍वर धाम पहुंचे थे। वहीं अब वह माथे पर तिलक के साथ नजर आए हैं, जिसे देख लगता है कि उन पर बाबा भक्ति का रंग चढ़ गया है। इसी को लेकर उनके फोटो पर एक यूजर ने लिखा है कि वहां भी बाबा का आशीर्वाद मिल रहा है।
‘भगवान नारियल को वर्ल्‍ड कप में बदल दो’
वहीं एक यूजर ने लिखा है कि भगवान नारियल को वर्ल्‍ड कप में बदल दो। तो वहीं एक यूजर ने कुलदीप को ट्रोल करने का प्रयास करते हुए लिखा कि भाई बैटिंग की प्रैक्टिस भी कर लो। आप 1-2 रन बनाने ही बहुत बॉल ले लेते हो। इसी तरह एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा है कि भैया जो हाल इस नारियल का है, ठीक वैसा ही हाल पाकिस्तान का करना है।
कुलदीप यादव के वनडे करियर पर नजर
कुलदीप यादव के वनडे करियर की बात करें तो उन्‍होंने अभी तक भारत के लिए कुल 90 वनडे मैच खेले हैं। इस दौरान उन्‍होंने 152 विकेट चटकाए हैं। कुलदीप यादव का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट है। इसके साथ ही उन्‍होंने 7 बार चार या इससे अधिक विकेट लेने का कमाल भी किया है। 90 में से सिर्फ 34 वनडे में उन्‍हें बल्‍लेबाजी की है, जिनमें उनके नाम सिर्फ 170 रन हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.