Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विधायक अंबिका सिंहदेव के पति के पोस्ट से फिर मची खलबली, कहा पत्नी मारती है!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोरिया। बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव के पति की पोस्ट ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। इस बार उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि विधायक पत्नी उन्हें मारती है। जी हां छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के विधायक के पति अमितावो कुमार घोष ने एक बार फिर फेसबुक पोस्ट किया है।
इस क्या—क्या लिखा है पोस्ट में जानें
आपको बता दें इससे पहले भी विधायक पत्नी के पति कई बार फेसबुक पर पोस्ट करके अपने जीवन में चल रही उथल—पुथल को पूरी ​दुनिया के सामने जगजाहिर कर चुके हैं। लेकिन इस बार की पोस्ट में कुछ हट कर बताया गया है। अभी तक तो वे पत्नी की राजनीतिक कार्यों के चलते जीवन में खटास की बातें बताते रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि पत्नी उन्हें मारती है। इसके जख्म भी उनके शरीर पर हैं। आपको बता दें लंदन में रहने वाले अमितावो घोष ने ये पोस्ट अंबिका सिंहदेव के एक बयान के बाद अपने फेसबुक पेज पर किया है। अमितावो घोष ने बशीर बद्र की शायरी के साथ शुरुआत करते हुए ‘मुझे कुछ कहना है’ का पार्ट-3 पोस्ट (Ambika Singh Deo Controversy) किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ”मैं चुप रहा तो गलतफहमी और बढ़ेगी। वो-वो भी सुना, जो हमने कहा ही नहीं। बशीर बद्र साहब की दो लाइन का जिक्र मैंने कल किया था, कुछ ही घंटों में वो सच निकला।”
दो साल में 3 बार पिट चुका हूं
अमितावो ने आगे लिखा, “सवाल मुद्दे का है, लिंग का नहीं। इसी के चलते तो मैं पिछले 2 साल में 3 बार पिट गया हूं आपके विधायक जी से (मेरे पास evidence है, आखिरी बार Jan 4th 2023 को रायपुर में। जब मैंने अपने जख्म की फोटो भेजी, तो उन्होंने WatsApp पर ‘sorry’ भी लिखा। मेरा कसूर बस इतना है के मैं एक ही सवाल 4 सालों से करता आ रहा हूं कि “आप यह सब क्यों कर रहें हो ?” अमितावो ने आगे लिखा, “सुना है साहब मां-बाप के कर्मों का फल बच्चों को मिलता है, मानता भी हूं, बहुत मुश्किलों का सामना करते हुए मैं और आपके विधायक जी हमारे दोनों बच्चों की परवरिश कर रहे थे। अचानक एक हवा का झोंका आया और हमारा घोंसला ही चकनाचूर कर दिया। बात परिवार की है, इज्जत की है, मेरी जगह आप होते तो क्या करते? आज बस इतना ही … मैं यह FB पोस्ट अगले शुक्रवार 10 फरवरी तक ही करूंगा। उसके बाद या तो Live में आकर और अच्छा होगा कि बैकुंठपुर में आकर आपके सवालों का जवाब दूंगा। मैं जिंदगी में कभी किसी से डरा नहीं और आज मेरे साथ मेरी वो जिंदगी ही नहीं, तो डर किस बात का।”
इस बार चौथे पोस्ट में क्या लिखा
विधायक अंबिका सिंहदेव के पति ने किए एक ट्वीट में “मुझे कुछ कहना है” नामक चौथा फेसबुक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘अभी भी सुलह की है गुंजाइश’ ‘बशर्ते राजनीति से बाहर आए पत्नि’ साथ उन्होंने इस बार ये भी लिखा कि ‘राजनीति के कारण टूट रहा मेरा परिवार’।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.