Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विराट कोहली-इशान किशन ने लगाए ठुमके, उड़ाया गर्दा, हजारों लोगों के सामने किया डांस, देखे वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। बेशक इस सीरीज का एक मैच बचा हो लेकिन सीरीज तो टीम इंडिया ने अपने नाम कर ली है। उसने शुरुआती दोनों मैच जीत सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने श्रीलंका को चार विकेट से हरा दिया और इसी के साथ उसने सीरीज अपने नाम कर ली। इस जीत का जश्न पूरी टीम ने मनाया। इस जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली और टीम के युवा बल्लेबाज इशान किशन जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
भारत ने इस मैच में श्रीलंका को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। श्रीलंकाई टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की लेकिन 39.4 ओवरों में महज 215 रनों पर ही ढेर हो गई थी। भारत को भी हालांकि ये लक्ष्य हासिल करने में परेशानी हुई थी। केएल राहुल की नाबाद 64 रनों पारी के दम पर भारत ने ये लक्ष्य 43.2 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।
मैच के बाद थिरके विराट-इशान
इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज अपने कब्जे में कर ली है. जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर इस जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली और इशान किशन मस्ती के मूड में हैं, ये दोनों खिलाड़ी जमकर डांस कर रहे हैं। विराट वैसे भी मस्ती करने के लिए जान जाते हैं. वह कई मौकों पर ये दिखा चुके हैं। जहां भी डांस करने का मौका मिलता है विराट पीछे नहीं हटते हैं और कूद पड़ते हैं. इस बार उन्हें इशान किशन का साथ मिला और दोनों ने जमकर मस्ती की।
रंग में लौटे विराट
ये सीरीज विराट के अच्छी साबित हुई है। विराट ने गुवाहाटी में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में शतक जमाया था जो उनका भारत में चार साल बाद पहला शतक था। तीसरे मैच में विराट हालांकि कुछ खास नहीं कर पाए और महज चार रन बनाकर आउट हो गए। वहीं इशान किशन को अभी तक दोनों मैचों में मौका नहीं मिला है और ये तब हुआ है जब इशान ने बांग्लादेश में खेले गए अपने आखिरी वनडे मैच में दोहरा शतक जमाया था. वह सबसे तेज दोहरा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.