Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘वॉर’ के विलन की मौत का इमरान हाशमी लेंगे ‘टाइगर 3’ में बदला! अब ऋतिक रोशन की एंट्री भी कंफर्म

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ का हाल में ही नया प्रोमो दर्शकों ने देखा। इसमें विलेन बने इमरान हाशमी का लुक भी देखने को मिला। वह ‘टाइगर’ से इस बार पंगा लेने वाले हैं। फैंस को ये प्रोमो न सिर्फ अच्छा लगा बल्कि उनका इस फिल्म को देखने का इंतजार भी बढ़ गया है। इस बीच मेकर्स ने बड़ा अपेडट दे दिया है। वो ये कि यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स के ‘कबीर’ ऋतिक रोशन भी ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे।
शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ ऋतिक रोशन अपने ‘वॉर’ के किरदार कबीर के साथ नजर आएंगे। एक सूत्र ने कहा, ‘आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के अंदर सुपर जासूसों के लिए काम शुरू कर दिया है। यह कोई नहीं जानता लेकिन ‘पठान’ के साथ-साथ ‘कबीर’ भी ‘टाइगर 3′ में दिखाई देंगे।’
ऋतिक रोशन भी होंगे ‘टाइगर 3’ में
‘टाइगर 3’, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिवाली पर आ रही फिल्म में ऋतिक रोशन का कैमियो होगा। दरअसल ‘वॉर 3’ भी आने वाली है। ऐसे में YRF ‘टाइगर 3’ से इसके तार जोड़ सकते हैं। मालूम हो, अब तक स्पाई यूनिवर्स में कई फिल्में आ चुकी है। इसकी शुरुआत साल 2012 में ‘एक था टाइगर’ से हुई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ आई। मेकर्स ने इन दोनों जासूस वाली फिल्मों को टाइगर और ऋतिक की ‘वॉर’ के साथ आगे बढ़ाया और ये फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बनी थी। स्पाई यूनिवर्स में फिर शाहरुख खान की ‘पठान’ की एंट्री हुई।
किन भाषाओं में रिलीज होगी ‘टाइगर 3’
यह ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया कि वह ‘वॉर’ और ‘पठान’ में के एजेंट को अपनी योजनाओं में शामिल कर सकते हैं। ‘टाइगर 3’ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और यह 12 नवंबर को दिवाली के अवसर पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।
वॉर का टाइगर 3 से कनेक्शन, फैंस की थ्योरी
फैंस की थ्योरी के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ के विलेन आतिश रहमान (इमरान हाशमी) का कनेक्शन ‘वॉर’ के विलेन खालिद रहमानी (टाइर श्रॉफ) से होगा। कुछ लोगों का कहना है कि खालिद के पिता की भूमिका में इमरान हाशमी टाइगर 3 में लौटे हैं। खैर अभी तक इस बारे में ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.