Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिने-प्रेमियों के लिए खास होगा यह हफ्ता, ये 10 फिल्में सिनेमाघर में देंगी दस्तक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। जनवरी का तीसरा हफ्ता सिने-प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है। इस हफ्ते आपको कई सारी अलग-अलग फिल्मों को देखने का मौका मिलेगा। इन फिल्मों में हॉरर, रोमांस के साथ एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगता दिखाई देगा। सोमवार से शुरू हो रहे इस पूरे हफ्ते में हिंदी की 3 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम के साथ अन्य भाषाओं की भी कई बेहतरीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते 16 जनवरी से 22 जनवरी तक रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट पर।
अखंडा
सिम्हा और लेजेंड के बाद, नंदामुरी बालकृष्ण और बोयापति श्रीनू की जोड़ी एक और इंटेंस एक्शन-ड्रामा के साथ वापस आ गई है। इस फिल्म में बालकृष्ण भगवान शिव के एक भक्त की भूमिका निभाते हैं, जो बुराई करने वालों के खिलाफ खड़ा होता है। फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल और मेका श्रीकांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 20 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
जिंदगी शतरंज है
यह फिल्म पूरी तरह कपल्स पर आधारित है। इसमें एक कपल की शादी हो जाती है, लेकिन पत्नी उस आदमी को अपना पति मानने से इंकार कर देती है। इस बीच, शहर में हत्याएं होने लगती हैं। सिनेमा प्रेमियों को यह फिल्म बेहद पसंद आने वाली है। यह फिल्म 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
हुशर
हुशर एक कन्नड़ फिल्म है, जिसमें सिद्धू सिद्धेश, आध्या प्रिया और रचना मलनाड मुख्य भूमिका में हैं। हुशर फिल्म हॉरर कॉमेडी बेस्ड फिल्म है। यह फिल्म 20 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म दर्शकों को हंसाने को साथ-साथ डराएगी भी, तो अगर आपको भी ऐसी फिल्मों का शौक है तो अपनी टिकट बुक करना शुरू कर दें।
नानपकल नेरथु मयक्कम
इस फिल्म में आपको कॉमेडी और ड्रामा का मिक्स डोज मिलेगा। इस फिल्म की कहानी काफी रोचक है और साथ ही यह आपको हंसाने का काम भी बखूबी करेगी। यह फिल्म कुछ मलयाली यात्रियों के इर्द- गिर्द घूमती नजर आती है। यह फिल्म 19 जनवरी को आपका मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.