Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सीआरपीएफ के 28 जवानों को फूड प्वॉइजनिंग, सभी 150वीं बटालियन के जवान अस्पताल में भर्ती

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के 28 जवान फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं। सभी जवान सीआरपीएफ की 150वीं बटालियन के ‘C’ कंपनी में पदस्थ हैं।
बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात कैंप में खाना खाने के बाद एकाएक अधिकांश जवानों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी। जवानों को पेट में दर्द, उल्टी जैसे लक्षण दिखने लगे, जिसके बाद सभी जवानों को सीआरपीएफ के फील्ड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां सभी 28 जवानों का उपचार चल रहा है। मामला चिंतागुफा थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि गुरुवार को कैंप में जवानों के लिए विशेष दावत थी। हर दिन की अपेक्षा अलग-अलग तरह के पकवान बनाए गए थे। आशंका जताई जा रही है कि कैंप में रात में खाना बनाने के लिए जिस सरसों तेल का इस्तेमाल किया गया था वह पुराना था। उसे काफी दिन पहले कैंप में लाकर रखा गया था। फिलहाल सीआरपीएफ के अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। अफसरों ने कहा कि सीआरपीएफ के डॉक्टर सभी बीमार जवानों का उपचार कर रहे हैं। सभी की स्थित ठीक है। बीमार सभी जवान खतरे से बाहर हैं।
नक्सल प्रभावित इलाके में स्थित है कैंप
सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित इलाके चिंतागुफा में सीआरपीएफ 150वीं बटालियन का कैंप स्थित है। इस कैंप में सीआरपीएफ के सैकड़ों जवान पदस्थ हैं। कैंप के जवान रोजाना गश्त पर भी निकलते हैं। ऐसे में एक साथ इतनी संख्या में जवानों का बीमार होना चिंता का विषय है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.