Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एयरपोर्ट पहुंचे अरुण गोविल को देखते ही नतमस्तक हो गई एक महिला, प्रभु समझ छूए चरण, सकपका गए टीवी के ‘श्री राम’

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। 90 के दशक में जब रामायण आई तो लोगों को श्री राम की लीला इस तरह भाई कि अरुण गोविल में ही उन्हें प्रभु नजर आने लगे थे। उस वक्त अरुण कहीं भी जाते तो लोग उनके कदमों में गिर जाते या फिर झुककर प्रणाम करते। लेकिन ये सालों पहले की बात थी। अब भला लोगों में वो मासूमियत कहां लेकिन एयरपोर्ट पहुंचे एक्टर के साथ कुछ ऐसा हो गया कि उनकी सालों पुरानी वो यादें जिंदा हो गईं और ये देख अरुण कुछ सकपका से गए।
जब नतमस्तक हुईं एक महिला
हुआ ये कि हाल ही में एक्टर अरुण गोविल एयरपोर्ट पहुंचे थे जहां पर वो परिवार के साथ थे लेकिन अचानक से उन्हें एक कपल मिला जिनमें से महिला उनके आगे नतमस्तक हो गईं। शायद वो अरुण गोविल में प्रभु श्री राम की ही छवि देख रही थीं लिहाजा वो झुमकर उन्हें प्रणाम करने लगीं और पैर छून लगीं। ये देखकर अरुण गोविल भी हैरान रह गए और सकपका गए। आखिरकार उन्होंने महिला के साथ मौजूद शख्स को उन्हें उठाने के लिए कहा और फिर उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आई तो अब ये जमकर वायरल हो रही है।
सोशल मीडिया पर खूब कमेंट कर रहे हैं लोग
वहीं ये वीडियो देखने के बाद लोग इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कोई इसे अंधभक्ति बता रहा है तो कोई जनता को अशिक्षित बता रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अरुण गोविल की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने ऐसे किरदार निभाए कि लोग उन्हें ही साक्षात भगवान समझने लगे। 90 के दशक में जब रामानंद सागर की रामायण टीवी पर आई तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। उस वक्त अरुण गोविल ने राम तो दीपिका चिखलिया ने माता सीता का रोल निभाया था और खूब तारीफ बताई। लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण दोबारा से टीवी पर किया गया जिसे भी खूब देखा गया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.