Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

किन्नर के भेष में भौकाल मचाने आ रही हैं सुष्मिता सेन, बोलीं- ‘ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी’

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले लव लाइफ को लेकर एक्ट्रेस हेडलाइन्स में बनी हुई थीं और अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर सुष्मिता चर्चा में हैं। इस बार सुष्मिता का ऐसा अवतार नजर आने वाला है, जो पहले कभी नहीं देखा गया हो और जिसकी फैंस ने शायद कभी उम्मीद भी ना की हो। जी हां! सुष्मिता सेन ने भले ही लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी की हो, लेकिन एक्ट्रेस इस बार एक अनोखे किरदार में दिखने वाली हैं और ये किरदार एक किन्नर का होगा।
सुष्मिता सेन ने लंबे समय से पर्दे से दूरी बनाई हुई थी। एक्ट्रेस ने आर्या सीरीज से कमबैक करते हुए दर्शकों को सरप्राइज दिया था। अब एक्ट्रेस फैंस के सामने एक नई वेब सीरीज और बिल्कुल ही नए किरदार में नजर आने वाली हैं। ये किरदार किसी और नहीं, बल्कि एक किन्नर का होने वाला है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम ताली है। एक्ट्रेस दर्शकों को अपना खतरनाक अवतार दिखाने एक बार फिर लौट रही हैं।
सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस का लुक इस वेब सीरीज में जितना खतरनाक है। उससे शानदार उनका कैप्शन है। एक्ट्रेस ने लिखा- मैं ताली नहीं बजाऊंगी। मैं खेलूंगी। ये गौरी सावंत जी पर बनी वेब सीरीज से पहला लुक है। सुष्मिता ने कहा कि इस खूबसूरत किरदार को निभाने और कहानी को दुनिया से रूबरू करवाने का सौभाग्य मुझे मिला। इस बात से ज्यादा अच्छा और कुछ नहीं हो सकता। सभी को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है। बताते चलें कि लंबे वक्त से फिल्मों से दूर सुष्मिता ने आर्या से ओटीटी प्लेटफॉर्म से कमबैक किया था। एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज हिट रही थी। अब तक इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों को ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.