Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बिग बॉस फेम अर्चना गौतम को लेकर आई शॉकिंग खबर, सड़क के बीच बदमाशों ने बाल खींचे और…

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। बिग बाॅस फेम और उभरती अभिनेत्री अर्चना गौतम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल, अर्चना अपने पिता के साथ 29 सितंबर को नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में ‘आलाकमान’ से मिलने के लिए एक आवेदन जमा करने गईं थी। इस दौरान वे संसद में महिला विधेयक पारित होने पर प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देना चाहती थीं।
इस बीच उनके दौरे की ख़बर मिलने के बाद, कुछ बदमाश कार्यालय के बाहर इकट्ठे हो गए और अभिनेता और उनके पिता के साथ मारपीट करने लगे। भीड़ में उनके बाल खींचे और धक्का-मुक्की भी की। कई उनके साथ अभद्रता से भी पेश आईं।
अर्चना गौतम का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई। वह महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने आई थीं पर उन्हें और उनके पिता को वहां एंट्री नहीं मिली। उन्होंने इसपर कहा कि मैं आगे लड़ाई लड़ूंगी. मैं ऐसे शांत बैठने वाली नहीं हूं. जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत गलत हुआ है।
गौरतलब है कि मार्च के महीने में अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए यानी निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में केस दर्ज कराया था। पिता का आरोप था कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी अर्चना को जान से मारने की धमकी दी है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.