Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मालदा में मायापुर इस्कॉन मंदिर की तर्ज पर बना पूजा पंडाल, सांसद दिलीप घोष ने किया उद्घाटन

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। भाजपा सांसद दिलीप घोष ने ओल्ड मालदा के साहापुर घोषपाड़ा जादव समिति के मायापुर इस्कॉन मंदिर की तर्ज पर बने पूजा मंडप का उद्घाटन किया। शुक्रवार की पंचमी की रात घोषपाड़ा यादव समिति के पूजा पंडाल का श्री घोष ने पूरे रीति रिवाज के साथ उद्घाटन किया।
साहापुर घोषपाड़ा जादव समिति की पूजा का यह 55वां वर्ष है। उद्घाटन समारोह में भाजपा सांसद दिलीप घोष के अलावा ओल्ड मालदा के विधायक गोपाल चंद्र साहा, पूजा समिति के अध्यक्ष श्यामचंद घोष सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
ओल्ड मालदा के इस क्लब में मायापुर इस्कॉन मंदिर की तर्ज पर बने पूजा पंडाल को देख सांसद दिलीप घोष भावुक हो गए। सांसद ने सभी को पूजा की बधाई दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने कहा, ‘मैं शहर से ज्यादा ग्रामीण बंगाल के पूजा पंडालों का भ्रमण किया हूं। कोरोना के कारण पिछले दो साल से चल रहे हालात अब लगभग सामान्य हो गए हैं। कोरोना के कारण अलग-अलग देशों में जो अस्थिरता पैदा हुई थी भारत में ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसके लिए सरकार ने निश्चित रूप से योगदान दिया है।
हालांकि, सांसद दिलीप घोष ने पूजा पंडाल के उद्घाटन अवसर पर किसी राजनीतिक मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा, मायापुर का इस्कॉन मंदिर एक पवित्र स्थान है। और यह बड़े हर्ष की बात है कि ओल्ड मालदा में साहापुर यादव समिति के पूजा आयोजकों ने इसे इस्कॉन मंदिर की तर्ज पर बनवाया है। दूसरी ओर पूजा आयोजकों के मुताबिक इस साल उनका पूजा का बजट करीब पांच लाख रुपये है। उन्होंने उम्मीद जतायी इस बार मायापुर जैसे इस्कॉन मंदिर को देखने के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु उमड़ेंगे। इधर पंचमी की रात को उदघाटन के क्षण से ही यहाँ भीड़ जुटनी शुरू हो गयी ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.