Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शराबी पति की हैवानियत, पत्नी व दो बच्चों को पीट-पीट कर किया अधमरा, घर से निकला

- Sponsored -

- Sponsored -


 

मालदा। मालदा में एक पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। नशे में धुत हो कर पहले तो उसने पत्नी व अपने दो नाबालिग बच्चों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और घर से निकल दिया। सबसे दुखद बात यह है किस महिला के ससुराल वालों ने भी इसमें अपने लडके का साथ दिया। पति के साथ ससुराल पक्ष द्वारा बुरी तरह से पीटने से गृहिणी व उसके दो नाबालिग बच्चे घायल हो गए, जिनके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल गृहिणी और उसके दो नाबालिग बच्चों को इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सनसनीखेज घटना मंगलवार की रात इंग्लिशबाजार थाने के बागबाड़ी इलाके में हुई।
पीड़ित गृहिणी के परिजनों की लिखित शिकायत के बाद  हमलावर ससुराल वाले फरार हैं।  पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार पीड़ित गृहिणी का नाम मिनती घोष (30) है। आरोपित पति कृष्णा पेशे से मजदूर है। आरोप है कि पति पिछले 8 महीने से परिवार का खर्च नहीं उठा रहा था । साथ ही पत्नी और बच्चों पर अत्याचार करता था। मंगलवार की रात पति से पैसे मांगने पर पति, सास लक्ष्मी घोष और ननद सनेका घोष के साथ मिलकर उसकी जमकर पीटाई की। उसे लहूलुहान हालत में उसके बेटे और बेटी के साथ घर से निकाल दिया गया।
इंग्लिशबाजार पुलिस ने बताया कि शिकायत के मद्देनजर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.