Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Fukrey 3 Review: धमाकेदार और शानदार है फिल्म, 24 घंटे पहले आया ‘फुकरे 3’ का रिव्यू, मिले 4 स्टार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जबरदस्त फिल्म रही। अब एक बार फिर अपने फैंस को हंसी से लौट-पोट करने फुकरे 3  28 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की पहले दो पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। वहीं, ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है इस बीच फिल्म ‘फुकरे 3’ का फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं कैसी है ये फिल्म?
…तो ये रहा फुकरे 3 का पहला रिव्यू
‘फुकरे 3’ का पहला रिव्यू सामने आया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘फुकरे 3’ को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है। उन्होंने इस फिल्म को 4 स्टार दिए हैं। वहीं फिल्म को रॉकिंग और एंटरनेटमेंट का फुल डोज बताया है। तरण आदर्श ने लिखा, ‘फुकरे 1 और फुकरे 2 की ही तरह फुकरे 3 भी एक कम्प्लीट पैकेज है। यूं तो सारे कैरेक्टर्स कमाल के हैं लेकिन, चूचा  बेमिसाल है। उसके बोले गए वन-लाइनर्स, उसका ब्रोमांस और एकतरफा प्यार फिल्म की जान है।
चूचा और ऋचा हैं बेमिसाल
तरण आदर्श ने आगे लिखा, ‘पुलकित सम्राट  ने शानदार परफॉर्म किया है। उनका फिल्म में एक ऐसा किरदार है जिस पर सभी दर्शकों का ध्यान जाना तय है। लाली ने भी कमाल का काम किया है। हालांकि, उन्हें थोड़ा स्क्रीन टाइम और दिया जाना चाहिए था। पंकज त्रिपाठी  ने भी फिल्म में जान फूंक दी है उनकी एक्टिंग हमेशा की ही तरह बढ़िया है। एकदम परफेक्ट। ऋचा चड्ढा बहुत बढ़िया लगीं।
पहले दिन इतने करोड़ की हो सकती है ओपनिंग
तरण आदर्श ने अपना रिव्यू खत्म करते हुए लिखा, ‘निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने फुकरे 3 को बिल्कुल नया मोड़ दिया है और इस नए मोड़ के साथ फिल्म के सार को बरकरार भी रखा है। इसके लिए उन्हें पूरे नंबर मिलने चाहिए।’ अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक, ‘फुकरे 3’ पहले दिन 8 से10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.