Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Saran Raj : सड़क हादसे में तमिल एक्टर-डायरेक्ट सरन राज का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। तमिल इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है। यहां सड़क हादसे में निर्देशक वेत्रिमारन के असिस्टेंट डायरेक्टर और सपोर्टिंग एक्टर सरन राज का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि चेन्नई के केके नगर इलाके में सरन की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस कार को शराब के नशे में एक सपोर्टिंग एक्टर चला रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है। सरन राज के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।
कई फिल्मों में काम कर चुके सरन
बता दें कि वेट्री मारन देश के फेमस फिल्म मेकर्स में से एक हैं। दिवंगत सरन राज ने उनकी मशहूर फिल्म वडा चेन्नई में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इसके अलावा उन्होंने वडा चेन्नई और असुरन में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था। सरन राज मदुरवोयल की धनलक्ष्मी स्ट्रीट में रहते थे. 8 जून को रात 11:30 बजे वह केके नगर के आरकोट रोड से गुजर रहे थे। उस दौरान कार सवार ने उन्हें रौंद दिया। बताया जा रहा है कि सरन ने हेलमेट नहीं लगा रखा था, जिसके चलते उनके सिर में गहरी चोटें लगीं।
आरोपी सपोर्टिंग एक्टर के खिलाफ केस दर्ज
राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम सरन राज को सरकारी रोयापेट्टाह अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी सपोर्टिंग एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान सामने आया कि यह हादसा शालिग्रामम में रहने वाले पलानियप्पन की कार से हुई थी। कार चलाते समय पलानियप्पन नशे में थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.