Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज सगाई, मुंबई में मुकेश अंबानी के घर होगा फंक्शन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। आज गुरुवार को शाम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई है। सगाई मुंबई में स्थित मुकेश अंबानी के आवास एंटिला में होने वाली है। दो दिनों पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी सरेमनी थी। राधिका मर्चेंट इनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका मर्चेंट गुजरात के कच्छ की रहने वाली हैं। उन्होंने आठ साल तक भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ली है और श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की शिष्या हैं।
कुछ सालों से एक-दूसरे को जानते अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट
अंबानी परिवार की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि अनंत और राधिका एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। आज की सगाई के बाद कुछ महीनों में उनकी शादी होने वाली है। दोनों परिवार राधिका और अनंत को आने वाली जिंदगी के लिए ढ़ेर सारे आशीर्वाद और शुभकामनाएं देते हैं।
जून 2022 में राधिका ने बटोरीं थीं सुर्खियां
जून 2022 में अंबानी परिवार द्वारा Jio वर्ल्ड सेंटर में एक भव्य अरंगेत्रम समारोह की मेजबानी करने के बाद राधिका मर्चेंट ने सुर्खियां बटोरीं। ‘अरंगेत्रम’ एक तमिल शब्द है जिसका मतलब है कि किसी भी नृत्य का औपचारिक प्रशिक्षण पूरा होने पर एक नर्तक का पहला मंच प्रदर्शन। भारतीय शास्त्रीय नृत्य और संगीत की सालों की ट्रेनिंग के बाद राधिका मर्चेंट का वह पहला मंच प्रदर्शन था।
न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं राधिका
अनंत ने जहां अमेरिका की ब्राउन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वहीं राधिका न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं। अनंत आने वाले वक्त में नए ऊर्जा कारोबार ऑयल-टू-टेलीकॉम-टू-रिटेल का बिजनेस संभालेंगे। जो फिलहाल मुकेश अंबानी देखते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अनंत इसी के लिए तैयार हो रहे हैं। फिलहाल अनंत Jio Platforms – समूह की दूरसंचार और डिजिटल कंपनी, और Reliance Retail Ventures के बोर्ड में हैं। बयान में कहा गया है कि अनंत रिलायंस के ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करते हैं और राधिका इनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक के रूप में काम करती हैं।
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं आकाश अंबानी और ईशा अंबानी और सबसे छोटा बेटा अनंत अंबानी। ईशा ने दिसंबर 2018 में पीरामल समूह के वारिस आनंद पीरामल से शादी की। ईशा अंबानी हाल ही में 2 जुड़वां बच्चों आदिया और कृष्णा की मां बनी हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.