Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अनोखा लव लेटर हुआ वायरल : लिखा है ‘मान जाओ ना… मेरे टमाटर, कबूतर, रसगुल्ला’, पढ़कर पक्का आएगी हंसी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। वो भी क्या वक्त थे, जब लोग अपने प्यार का इजहार करने या फिर रूठे हुए लवर को मनाने के लिए लव लेटर लिखा करते थे। हालांकि उस वक्त ये बातें प्रेमी-प्रेमिका या कुछ चुनींदा दोस्तों के बीच रहती थी, लेकिन मौजूदा सोशल मीडिया के दौर में कब कोई चीज वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता। अब ऐसा ही एक प्रेम पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।
इतना फनी हो सकता लवर को मनाना?
वैसे तो लव लेटर अपने प्यार का इजहार करने के लिए होता है, लेकिन क्या यह इतना फनी भी हो सकता है, जिसके पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी ना रोक पाए। देखा जाए तो अब लव लेटर का चलन बंद हो गया है, क्योंकि मोबाइल और इंटरनेट के जमाने में लोगों के पास और भी कई ऑप्शन हैं। लेकिन वायरल हो रही प्रेम-पत्र सोशल मीडिया पर हर किसी का मनोरंजन कर रहा है।
जानू, मानू, सोना- बाबू हुए पुराने
प्यार में अक्सर लोग अपने प्रेमी-प्रेमिका को उपनाम से पुकारते हैं। जैसे जानू, मानू, सोना- बाबू, लेकिन वायरल लव लेटर में ऐसे-ऐसे नामों से अपने लवर को बुलाया गया है, जिसको पढ़ने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल, इंस्टाग्राम के theadulthumour नाम के पेज पर एक पोस्ट किया गया है, जो कि अपने लवर को लिखा गया प्रेम पत्र हैं।
टमाटर, कबूतर और रसगुल्ला आए नए निकनेम
वायरल लव लेटर में प्रेमिका अपने रूठे हुए प्रेमी को मनाने की कोशिश कर रही है। जिसके लिए वो जानू, मुन्ना, राजा, टमाटर, कबूतर और रसगुल्ला जैसे शब्दों का लेटर में लिख रही है। पूरे लेटर में वो कभी अपने प्रेमी को कबूतर तो कभी टमाटर और रसगुल्ला कहकर मनाने की कोशिश करती नजर आई है। इस लेटर को अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, जबकि कमेंट सेक्शन में रिएक्शन की बाढ़ आ चुकी है।
यूजर्स हंस-हंसकर लोटपोट
एक यूजर ने लिखा- क्या निकनेम है, कबूतर, टमाटर रसगुल्ला। दूसरे यूजर ने मजाक करते हुए लिखा ये पक्का 8 क्लास की सरकारी स्कूल की निब्बी है। वायरल लेटर सबका ध्यान खींच रहा है। वैसे आप भी इस लेटर को पढ़ने के बाद एक बार जरूर सोचेंगे कि आखिर उस लड़के की गर्लफ्रेंड कहना क्या चाहती है?


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.