Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अपने ही पोते की शादी के फंक्शन में शामिल नहीं होंगे धर्मेंद्र, बताई इस फैसले के पीछे की बड़ी वजह

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क । बी टाउन में शादी का सीजन शुरू हो रहा है। धर्मेंद्र के पोते करण जल्द दूल्हा बनकर घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं। ऐसे में जुहू में धर्मेंद्र का आलीशान बंगला चहल-पहल और तैयारियों से गुलजार है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही बिमल रॉय की पोती दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। अब खबर आ रही है कि धर्मेंद्र अपने ही पोते की शादी के फंक्शन्स का हिस्सा नहीं बनेंगे।
पोते की शादी के फंक्शन्स में शामिल नहीं होंगे धर्मेंद्र
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी 18 जून को होने वाली है। परिवार में खुशी का माहौल है। कल यानी 12 जून को देओल परिवार में सगाई की सेरेमनी भी की गई। करण के सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन इन तस्वीरों में कहीं भी धर्मेंद्र नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कयासों का बाजार गर्माया है और यूजर्स देओल परिवार पर सवालों की बौछार कर रहे हैं।
शादी के फंक्शन्स में शामिल न होने की बताई यह बड़ी वजह
अब हाल ही में, धर्मेंद्र ने फैंस के मन में उठ रहे सवालों पर ब्रेक लगाते हुए कहा है कि वह सिर्फ शादी में शामिल होंगे, और बाकी किसी फंक्शन से दूर रहेंगे। पोते के रोका सेरेमनी में न आने का कारण बताते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ‘बच्चों को इंजॉय करने दो। अगर मैं वहां रहूंगा तो बच्चे फिर खुद को बंद-बंद महसूस करेंगे। पाबंदी महसूस करेंगे। मैं नहीं चाहता कि वह यह पल मिस कर दें।’
इस दिन है करण देओल की शादी
इसके साथ ही धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि अब वह सिर्फ 18 जून को शादी में ही शामिल होंगे। हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि धर्मेंद्र हेल्थ इश्यूज को लेकर शादी में शामिल नहीं हो रहे हैं। इस वक्त वह फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस पर ही अपना सारा वक्त गुजार रहे हैं। हालांकि, धर्मेंद्र अपने पोते की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.