Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आईपीएल 2022 : चेन्नई और पंजाब में कौन मारेगा बाजी, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं ‘X Factor’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई । इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 11वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ आज ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में खेला जाएगा। जडेजा की कप्तानी में खेल रही सीएसके अबतक 2 मैच खेल चुकी है और एक भी मैच नहीं जीत पाई है। दूसरी ओर पंजाब किंग्स ने 2 मैच खेले हैं जिसमें एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। यह मैच काफी अहम होने वाला है। सीएसके इस सीजन में पहली जीत की तलाश में है तो वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स पिछले मैच में मिली हार से आगे बढ़कर फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेग। पिछले मैच में केकेआऱ ने पंजाब को हरा दिया था।वहीं, सीएसके को केकेआर और लखनऊ के खिलाफ मैच में हार मिली थी।
दोनों टीमों का रिकॉर्ड
आईपीएल में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच कुल 26 मैच खेले गए हैं जिसमें सीएसके को 16 में जीत और पंजाब को 10 में जीत मिली है। पिछले 5 मैच में 3 में सीएसके और 2 में पंजाब को जीत हासिल हुई है। 2021 के सीजन में दोनों टीमों को लीग स्टेज में 1-1 मैच में जीत मिली थी।
पिच रिपोर्ट
मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में यह मैच शाम को खेला जाएगा. इस मैदान पर हाई स्कोरिंग मैच देखने को पहले भी मिले हैं। ऐसे में आजके मैच में भी बड़ा स्कोर बन सकता है। मुंबई में रात में ओस मैदान पर गिरेंगे, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी, जिससे बाद में बल्लेबाजी आसानी से की जाए। दरअसल बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम को ओस के साथ भी मुकाबला करना होगा।
लाइव टेलीकास्ट
मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स और लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर होगा.
मैच में एक्स फैक्टर
चेन्नई की ओर से एक्स फैक्टर (X Factor) मोइन अली, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी होंगे। टीम में धोनी का रहना ही अपने आप में एक बड़ा एक्स फैक्टर है। वहीं, आजके मैच में सीएसके को जीत हासिल करनी है तो हर एक खिलाड़ी को अपना बेहतरीन खेल दिखाना होगा। जडेजा को अपनी कप्तानी का जलवा दिखाना होगा।
दूसरी ओर पंजाब के लिए एक्स फैक्टर ओडियन स्मिथ, भानुका राजपक्षे और कगिसो रबाडा हैं। टीम में शाहरुख खान फिनिशर की भूमिका में हैं. धवन भी शानदार फॉर्म में हैं। ऐसे में आज का यह मैच सीएसके के लिए आसान नहीं होने वाला है।
चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (WK), रविंद्र जडेजा (C), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन और राजवर्धन हैंगरगेकर।
पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग XI- मयंक अग्रवाल (C), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे (wk), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.