Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आखिर SRK की बर्थडे पार्टी में रणवीर सिंह ने क्यों मांगी दीपिका पादुकोण से माफी, देखें वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कभी भी किसी पार्टी में धूम मचाने से नहीं चूकते हैं। वहीं अब रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने बंगले ‘मन्नत’ में पार्टी रखी थी, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट से लेकर तमाम जाने-माने सेलेब्स शामिल हुए थे।
रणवीर सिंह ने बीच पार्टी में दीपिका से मांगी माफी
रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिंगर मीका के साथ डीजे बने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो शाहरुख के साथ हिट सॉन्ग्स भी गाते और उन पर थिरकते हुए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिर आगे वो ‘चलो भी जो हुआ, वो जाने दो…’ पर टेबल पर चढ़कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वो दीपिका पादुकोण से कान पकड़कर माफी भी मांग रहे हैं। इस दौरान दीपिका भी फ्लोर पर डांस करती हुई नजर आईं और रणवीर का डांस देख हंस रही हैं।
अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग रणवीर की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह, शाहरुख फैनबॉय हैं, जो कभी भी इस बारे में मीडिया के सामने दिखावा नहीं करते। वहीं कुछ का कहना है कि दीपिका बहुत लकी हैं, जो उन्हें रणवीर सिंह जैसा पति मिला।
‘कॉफी विद करण’ पहली बार साथ पहुंचे थे रणवीर और दीपिका
आपको बता दें रणवीर और दीपिका हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान दीपिका ने करण जौहर के चैट शो में ‘कैजुअल रिलेशनशिप’ को लेकर बयान दिया था, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया। वहीं इटली में शादी के बंधन में बंधने के पांच साल बाद शो में रणवीर और दीपिका की शादी का वीडियो जारी किया गया था, जिसे फैंस ने जमकर प्यार दिया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.