Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अफेयर्स पर छोड़े शब्दों के बाण! बेटी को भी बीच में घसीटा, जानें पूरा मामला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर उनकी एक्स-वाइफ ने उन पर निशाना साधा है और शब्दों के बाण छोड़े हैं। इस बार वो बेटी शोरा को बीच में लेकर आई हैं। उनका कहना है कि नवाजुद्दीन ने ऑटोबायोग्राफी में अपने अफेयर्स को लेकर जो खुलासे किए हैं, उससे बेटी के दिमाग पर असर पड़ सकता है।
एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने कहा कि नवाजुद्दीन ने ये सब बातें करके सही काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि कई फेमस सक्सेसफुल पुरुषों का महिलाओं के साथ अफयेर होता है, लेकिन वे इसे अपने तक ही सीमित रखते हैं।
‘पिता को जिम्मेदार होना चाहिए’
आलिया ने कहा कि उनकी बेटी शोरा अब टीनएज हैं और पिता के बारे में ऐसी कहानियां, उनके यंग माइंड पर असर डाल सकती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें और ज्यादा जिम्मेदार पिता होना चाहिए था।
घटिया सोच के कारण सुनीता ने नवाज को छोड़ा था
आलिया ने सुनीता राजवार के बारे में भी बात की, जो पहले एक्टर के साथ रिश्ते में थीं। आलिया ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी के ब्यौरे से सुनीता को काफी नुकसान हुआ। बाद में सुनीता ने कहा था कि उन्होंने उन्हें इसलिए नहीं छोड़ा, क्योंकि वो एक स्ट्रगलर थे, बल्कि उन्होंने उनकी घटिया सोच के कारण उन्हें छोड़ा था। ऐसा लगता है कि उन्हें पता चला कि वो उनके रिश्ते की इंटिमेट डिटेल्स, अन्य लोगों के साथ शेयर करते हैं। आगे आलिया ने अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के बारे में बात की और बताया कि वो उनके साथ काफी खुश हैं।
‘टीकू वेड्स शेरू’ में आए थे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन को आखिरी बार स्क्रीन पर ‘टीकू वेड्स शेरू’ में देखा गया। इसमें उनके साथ अवनीत कौर भी थीं। फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया था। इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.